S M L

ईसी नहीं पीएम मोदी करेंगे गुजरात चुनाव की तारीखों का ऐलान: चिदंबरम

रविवार को पीएम वडोदरा में 1140 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे

FP Staff Updated On: Oct 20, 2017 02:11 PM IST

0
ईसी नहीं पीएम मोदी करेंगे गुजरात चुनाव की तारीखों का ऐलान: चिदंबरम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने गुजरात चुनाव की तारीख की घोषणा न करने पर चुनाव आयोग की आलोचना की है. उन्होंने पीएम मोदी की रविवार को प्रस्तावित गुजरात यात्रा पर भी सवाल उठाया है. एक महीने के भीतर मोदी की यह पांचवीं गुजरात यात्रा होगी.

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा है कि जब गुजरात सरकार हर तरह की छूट का ऐलान कर लेगी, तब चुनाव आयोग गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करेगा.

उन्होंने दूसरे ट्वीट में ये तंज कसते हुए लिखा कि चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री को अधिकार दिया है कि वह अपनी आखिरी रैली में सूबे में चुनाव की तारीख की घोषणा कर दें.

रविवार को पीएम वडोदरा में 1140 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे. 16 अक्टूबर को पीएम की गुजरात यात्रा के दौरान 12,500 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की घोषणा की गई थी.

पिछले हफ्ते निर्वाचन आयोग ने हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए तारीख का ऐलान किया था, मगर गुजरात चुनाव की तारीख का ऐलान नहीं किया.

हिमाचल प्रदेश में अगले महीने की 9 तारीख को वोटिंग होगी, मगर नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे. वोटिंग और काउंटिंग के बीच इतने दिनों के अंतर को लेकर कांग्रेस पहले ही सवाल खड़े कर चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi