S M L

पश्चिम बंगाल: हुगली जिले में दो सड़क हादसे, आठ लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में दो सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई है. दोनो मामले पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के हैं.

Updated On: Oct 20, 2018 09:15 PM IST

Bhasha

0
पश्चिम बंगाल: हुगली जिले में दो सड़क हादसे, आठ लोगों की मौत
Loading...

पश्चिम बंगाल में दो दिल दहला देने वाले सड़क हादसे सामने आए हैं. इन दो सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई है. दोनो ही मामले पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के हैं.

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक ही दिन में दो सड़क हादसे की वारदात सुनकर हर कोई सहम गया है. इन दो अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत हो चुकी है. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. दोनों ही मामले दुर्गा पूजा विसर्जन के दिन सामने आए.

पुलिस ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि हुगली जिले के डुमुरदाहा में दुर्गा पूजा विसर्जन जुलूस में एक कार के घुस आई. कार की रफ्तार काफी तेज थी. जिसके कारण कई लोग इस कार की चपेट में आ गए. कार की चपेट में आने से कई लोग घायल हो गए तो वहीं 5 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. कार घुस आने से 5 लोगों की मौत हो गई. हालांकि इस मामले में पुलिस के जरिए गिरफ्तारी भी की गई है. हुगली ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक सुकेश जैन ने बताया कि इस दुर्घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

वहीं इस जिले में हुए एक दूसरे मामले में भी लोगों की मौत हो गई. दूसरे मामले में शुक्रवार रात में चुचुरा में एक ई-रिक्शा को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीन लोगों की इस हादसे में मौत हो गई.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi