S M L

कांग्रेस का EC पर हमला, पीएम की रैली के चलते बदला गया PC का समय

कॉन्फ्रेंस के समय को बढ़ाने के पीछे चुनाव आयोग ने कोई स्पष्टीकरण तो नहीं दिया है, लेकिन कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कुछ सवाल उठाए हैं

Updated On: Oct 06, 2018 11:55 AM IST

FP Staff

0
कांग्रेस का EC पर हमला, पीएम की रैली के चलते बदला गया PC का समय

चुनाव आयोग आज यानी शनिवार को आगामी विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाला है. शुरुआत में कॉन्फ्रेंस का समय दोपहर 12:30 बजे रखा गया था, लेकिन बाद में किसी कारणवश इसे टालकर शाम 3:00 बजे कर दिया गया है.

कॉन्फ्रेंस के समय को बढ़ाने के पीछे चुनाव आयोग ने कोई स्पष्टीकरण तो नहीं दिया है, लेकिन कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर के माध्यम से चुनाव आयोग पर निशाना साधा है और चुनाव आयोग की स्वतंत्रता पर सवाल भी खड़ा किया है.

सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में लिखा, चुनाव आयोग 5 राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव की तारीख बताने के लिए दोपहर 12:30 प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की घोषणा करता है. प्रधानमंत्री राजस्थान के अजमेर में आज 1 बजे से जनसभा संबोधित करने वाले हैं. इसके बाद चुनाव आयोग अचानक ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय को बढ़ाकर शाम 3 बजे कर देता है. क्या यही है चुनाव आयोग की स्वतंत्रता?

इस बीच चुनाव आयोग के तरफ से समय में बदलाव करने के पीछे कोई कारण की घोषणा नहीं की गई है.

आज यानी शनिवार को पीएम मोदी राजस्थान के अजमेर में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं. राजस्थान विधानसभा चुनाव से पूर्व पीएम मोदी की होने वाली इस रैली को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi