S M L

DUSU Elections 2017: वोटिंग जारी, देखें उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट

डीयूएसयू के चीफ इलेक्शन ऑफिसर ने छात्रों से भारी संख्या में वोट डालने को कहा

Updated On: Sep 12, 2017 01:20 PM IST

FP Staff

0
DUSU Elections 2017: वोटिंग जारी, देखें उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट

दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) लगातार चार बार से जीत दर्ज करता आ रहा है. और इस बार भी उसके जीतने की काफी संभावनाएं हैं. मॉर्निंग कॉलेजों के छात्र सुबह आठ बजे से 12 बजे तक वोट डाल सकते हैं. जबकि इवनिंग कॉलेजों के छात्र दोपहर के दो बजे से लेकर शाम सात बजे तक वोट डाल सकते हैं. डीयूएसयू पैनल इलेक्शन में 49 कॉलेज और 6 डिपार्टमेंट के छात्र मतदान कर रहे हैं. वोटिंग को लेकर छात्रों में काफी उत्साह का माहौल है. वोटिंग की जगह पर काफी भीड़ देखने को मिल रही है.

उम्मीदवारों की लिस्ट

NSUI: प्रेसीडेंट पद पर रॉकी तूसीद, वाइस-प्रेसीडेंट पद पर कुनाल शेहरावत, सेक्रेटरी पद पर मीनाकशी मीणा और ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर अविनाश यादव को मैदान में उतारा गया है.

ABVP: प्रेसीडेंट पद पर रजत चौधरी, वाइस-प्रेसीडेंट पद पर पार्थ राणा, सेक्रेटरी पद पर महामेधा नागर और ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर उमा शंकर को मैदान में उतारा गया है.

SFI: प्रेसीडेंट पद पर रफत आलम, वाइस-प्रेसीडेंट पद पर जीतेंद्र कुमार, सेक्रेटरी पद पर कोलिसेटी लक्ष्मी और ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर रोशन को मैदान में उतारा गया है.

AISA: प्रेसीडेंट पद पर पारुल चौहान, वाइस-प्रेसीडेंट पद पर आदित्य वैभव, सेक्रेटरी पद पर जयश्री और ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर अकाश गुप्ता को मैदान में उतारा गया है.

डीयूएसयू के चीफ इलेक्शन ऑफिसर ने छात्रों से भारी संख्या में वोट डालने को कहा है. उन्होंने अपील की है कि एक संवेदनशील और परिपक्व छात्र होने के नाते, आपको समझना होगा कि आपका प्रतिनिधि आपकी आवाज ही नहीं बल्कि आपकी छवि भी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi