S M L

मध्य प्रदेश के शाजापुर में हिंसक झड़प के बाद हालात अब काबू में

घटना शनिवार की है. कुछ उपद्रवियों ने जुलूस पर पथराव कर दिया था. पथराव के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और दोनों तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई

Updated On: Jun 17, 2018 04:37 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश के शाजापुर में हिंसक झड़प के बाद हालात अब काबू में

मध्य प्रदेश के शाजापुर में शनिवार को हिंसक झड़प के बाद हालात अब काबू में हैं. हालांकि हालात को देखते हुए प्रशासन ने पुलिस फोर्स की तैनाती कर रखी है.

शनिवार को यहां महाराणा प्रताप जयंती के जुलूस के दौरान जुलूस पर पथराव के बाद दो समुदाय आपस में भिड़ गए थे. करीब आधे घंटे तक चली इस पत्थरबाजी में कई लोग घायल हुए थे.

इस घटना के दौरान उपद्रवियों ने आगजनी करते हुए 5 बाइक और एक ऑटो में आग लगा दी. पुलिस ने उपद्रवियों पर काबू पाने और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े. हालात को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर इलाके में धारा 144 लगा दी गई थी.

जुलूस के कुछ दूर होने पर पुलिस ने साउंड कम करने के लिए युवाओं से कहा. इस पर वो विवाद करने लगे. विवाद के बीच कुछ उपद्रवियों ने जुलूस पर पथराव कर दिया. पथराव के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई और दोनों तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई.

इस दौरान कुछ उपद्रवी हथियार लेकर भी सड़क पर उतर आए. उपद्रवियों को भगाने के लिए पुलिस ने बाजार को तुरंत बंद करवाया और करीब 20 मिनट तक आंसू गैस के गोले दागे, जिसके बाद भीड़ इधर-उधर भागने लगी और अफरा-तफरी का माहौल हो गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हालत अब काबू में है. हालांकि स्थिति को देखते हुए अभी भी इलाके में पुलिस बल तैनात किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi