S M L

दुर्गा पूजा के लिए जा रहे एक ही परिवार के 6 लोगों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौत

कोलगवा पुलिस थाना प्रभारी आर पी सिंह ने बताया कि यह हादसा कोलगवां थाना क्षेत्र के बदखर में आज तड़के करीब 4 बजे हुआ

Updated On: Oct 17, 2018 04:53 PM IST

Bhasha

0
दुर्गा पूजा के लिए जा रहे एक ही परिवार के 6 लोगों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौत
Loading...

सतना से पांच किलोमीटर दूर बदखर मंदिर में दुर्गा मां की पूजा करने बुधवार तड़के पैदल जा रहे एक ही परिवार के 6 सदस्यों को अज्ञात ट्रक ने सतना-सेमरिया मुख्य मार्ग पर रौंद दिया, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

कोलगवा पुलिस थाना प्रभारी आर पी सिंह ने बताया कि यह हादसा कोलगवां थाना क्षेत्र के बदखर में आज तड़के करीब 4 बजे हुआ. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान चुन्नी पयासी (65), उसकी बहू रेनू पयासी (30), नाती लल्ला (6) एवं नातिन शुभी (8) के रूप में की गई हैं. यह परिवार बाबूपुर पुलिस चौकी अंतर्गत घुघछिहाई गांव का था.

सिंह ने बताया कि इस हादसे में इस परिवार की दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिन्हें उपचार हेतु सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि पैदल जा रहे इन लोगों को पीछे से आ रहे ट्रक ने एक साथ रौंदा और ट्रक सहित मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद सबके शरीर यहां-वहां कट कर पड़े रहे.

सिंह ने बताया कि करीब एक घंटे बाद जब राहगीर निकले तो हादसे की जानकारी हुई. आनन-फानन में पुलिस की मदद से सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि इस संबंध में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस उसका पता लगाने में जुटी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi