S M L

ब्लू व्हेल गेम की वजह से 22 साल के इंजीनियर ने की सुसाइड

पुलिस ने बुधवार को बताया कि शेषाद्री ने मंगलवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त वह घर में अकेला था

Updated On: Sep 05, 2018 08:23 PM IST

Bhasha

0
ब्लू व्हेल गेम की वजह से 22 साल के इंजीनियर ने की सुसाइड

तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में पनरूत्ति के पास 22 साल की इंजीनियर ने कथित रूप से ब्लू व्हेल चैलेंज गेम के चक्कर में पड़कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बुधवार को बताया कि शेषाद्री ने मंगलवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त वह घर में अकेला था.

पुलिस ने भूतों पर लिखी कुछ किताबें और एक मोबाइल फोन जब्त किया है जिस पर युवक वह गेम खेलता था. पुलिस को संदेह है कि पड़ोसी पुडुचेरी की एक फैक्ट्री में कार्यरत युवक ने गेम के चक्कर में आकर आत्महत्या की है. मामले की जांच की जा रही है.

सोशल मीडिया के दौर में लोगों के पास जितनी कनेक्टिविटी है, उतना ही बुरी चीजों को न्यौता देने के तरीके भी. पहले ही ब्लू व्हेल गेम ने कई जाने ले चुका है. अकेले भारत में कई बच्चों ने इसके प्रभाव में आकर आत्महत्या कर ली थी. अब वैसा ही दूसरा चैलेंज आया है- मोमो चैलेंज. ये भी लोगों को डराने के मकसद से बनाया गया है.

बता दें कि मोमो चैलेंज वॉट्सऐप मैसेज के जरिए वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि मोमो चैलेंज जापान से शुरू हुआ है और इस चैलेंज के लिए डरावनी तस्वीर का इस्तेमाल किया जा रहा है. यह चैलेंज खतरों से भरा है. चैलेंज पूरा न करने पर मोमो (एक फिक्शनल कैरेक्टर) डांटती है और कड़ी सजा देने की धमकी भी देती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi