S M L

डूसू के सदस्यों पर छात्राओं और प्रोफेसरों ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप

डूसू सदस्य होने का दावा करने वाले कुछ लोगों का समूह पिछले कुछ दिनों से अक्सर सीआईसी आ रहा था और महिलाओं का पीछा करके उन्हें परेशान कर रहा था

Updated On: Sep 02, 2017 11:20 AM IST

Bhasha

0
डूसू के सदस्यों पर छात्राओं और प्रोफेसरों ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप

दिल्ली विश्वविद्यालय में चुनावों से पहले डूसू के सदस्यों पर प्रोफेसरों के एक समूह और छात्राओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. प्रोफेसर और क्लस्टर इनोवेशन सेंटर (सीआईसी) की छात्राओं ने शनिवार को डूसू के सदस्य होने का दावा करने वालों के एक समूह पर आरोप लगाया है.

मौरिस नगर पुलिस थाने में प्रोफेसरों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर एफआइआर दर्ज की गई है.

ह्यूमैनिटीज की सहायक प्रोफेसर आशु मिश्रा के अनुसार डूसू सदस्य होने का दावा करने वाले कुछ लोगों का समूह पिछले कुछ दिनों से अक्सर सीआईसी आ रहा था और महिलाओं का पीछा करके उन्हें परेशान कर रहा था.

उन्होंने कहा, 'उनके इस गलत व्यवहार के बारे में दो छात्राओं ने हमसे शिकायत की. हमारे एक प्रोफेसर ने शनिवार को हस्तक्षेप किया और उनके पहचान पत्र मांगे.’

आशु के मुताबिक, ‘समूह ने हमारे सहकर्मी से तत्काल बहस शुरू कर दी और उन्हें परेशान किया.’ उन्होंने दावा किया कि घटना का वीडियो बनाने की कोशिश कर रही एक छात्रा को भी उन्होंने तंग किया.

मौरिस नगर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज किए जाने और मामले की जांच किए जाने की पुष्टि की, लेकिन उन्होंने और अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi