S M L

छात्रा के साथ बस में गंदी हरकतें करने वाले शख्स के खिलाफ 25 हजार का इनाम घोषित

छात्रा के मुताबिक, उसने बस में मौजूद लोगों से मदद की गुहार भी लगाई लेकिन यात्री चुपचाप देखते रहे

Updated On: Feb 17, 2018 02:31 PM IST

FP Staff

0
छात्रा के साथ बस में गंदी हरकतें करने वाले शख्स के खिलाफ 25 हजार का इनाम घोषित

दिल्ली की एक बस में छात्रा के साथ गंदी हरकतें करने वाले शख्स के बारे में जानकारी देने वाले को दिल्ली पुलिस ने 25 हजार रुपए इनाम देने का ऐलान किया है. पुलिस की नोटिस के मुताबिक, जानकारी देने वाले व्यक्ति की जानकारी सीक्रेट रखी जाएगी.

क्या है पूरा मामला?

छात्रा के साथ बस में गंदी हरकत का यह मामला 7 फरवरी का है. छात्रा ने अपने आरोप में बताया कि वह कॉलेज से अपने घर जा रही थी, तभी वसंत विहार में एक अधेड़ शख्स उसकी बगल वाली सीट पर आकर बैठ गया. वह शख्स थोड़ी देर बाद उसकी कमर छूने की कोशिश करने लगा और जब उसने मुड़ कर देखा तो वह गंदी हरकत कर रहा था.

छात्रा के मुताबिक, उसने बस में मौजूद लोगों से मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन मौजूद सभी यात्री चुपचाप देखते रहे. तब उसने मोबाइल से उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया.

इस मामले में महिला आयोग की टीम ने उस छात्रा से संपर्क किया और उसे पुलिस के पास ले गई. इसके बाद पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर 11 फरवरी को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 (यौन उत्पीड़न), 354 ए और 294 (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कृत्य) के तहत एफआईआर दर्ज की. हालांकि आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, ऐसे में पुलिस ने अब उसकी तस्वीर जारी कर इनाम का ऐलान किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi