S M L

DU 6th Cut Off List: अब भी कई सीटें खाली, जानिए कब जारी होगी लिस्ट?

यूनिवर्सिटी की तरफ से जारी किए गए नोटिस के मुताबिक, जो स्टूडेंट्स चौथी कट ऑफ लिस्ट तक बाहर हो गए थे, उन सभी को छठी कटऑफ लिस्ट में मौका मिल सकता है

Updated On: Jul 15, 2018 11:20 AM IST

FP Staff

0
DU 6th Cut Off List: अब भी कई सीटें खाली, जानिए कब जारी होगी लिस्ट?

दिल्ली यूनिवर्सिटी अपने अंडर ग्रेजुएट कोर्स के लिए छठी कट ऑफ लिस्ट बुधवार को जारी करेगी. दरअसल पांचवी कट ऑफ लिस्ट जारी होने के बाद अब भी कई कॉलेजों में सीटें खाली बची हुई हैं. ऐसे में दिल्ली यूनिर्विटी ने छठी लिस्ट जारी करने का फैसला किया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, शनिवार को यूनिवर्सिटी ने एक बयान में बताया कि पांचवीं कटऑफ लिस्ट जारी होने के बाद एडमिशन पूरे हो चुकें हैं. लेकिन अब भी कई कॉलेजों में सीटें खाली हैं. ऐसे में इन सीटों को भरने के लिए कमेटी ने 17 और 18 जुलाई को एक स्पेशल ड्राइव के तहत छठी कटऑफ लिस्ट जारी करने का सुझाव दिया है.

स्टूडेंट्स को मिलेगा एक और चांस

दिल्ली यूनिवर्सिटी की तरफ से जारी किए गए नोटिस के मुताबिक, जिन स्टूडेंट्स को चौथी कटऑफ लिस्ट तक सीट नहीं मिली थी या जिन्होंने किसी कॉलेज में अपना एडमिशन रद्द करा दिया था. वह इस कटऑफ अपना आवेदन दे सकते हैं. इसी के साथ ऐसे स्टूडेंट्स जिन्हें एडमिशन तो मिल गया मगर एक निश्चित समय के अंदर फीस न भरने की वजह से कैंसल हो गया हो, उन्हें भी अब दोबारा फीस भरने का मौका मिलेगा.

इससे पहले 11 जुलाई को डीयू ने अपनी पांचवी कटऑफ लिस्ट जारी की थी. इस लिस्ट को स्टूडेंट्स के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेने के लिए आखिरी विकल्प माना जा रहा था. लेकिन अब खाली सीटों को भरने के लिए यूनिवर्सिटी छठी कटऑफ लिस्ट भी जारी करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi