S M L

नशे में धुत बीजेपी नेता के बेटे ने चढ़ाई चार मजदूरों पर SUV

इनमें से दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं अन्य दो की हालत अब भी गंभीर है.

Updated On: Sep 01, 2018 06:44 PM IST

FP Staff

0
नशे में धुत बीजेपी नेता के बेटे ने चढ़ाई चार मजदूरों पर SUV

राजस्थान बीजेपी के स्थानीय नेता के बेटे ने नशे की हालत में अपनी एसयूवी कार चार मजदूरों पर चढ़ा दी. इनमें से दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं अन्य दो की हालत अब भी गंभीर है.

हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार चारों मजदूर रोड के किनारे सो रहे थे कि इतने में रात के करीब 11 बजे तेज स्पीड में एक एसयूवी आई और उनके ऊपर से गुजर गई.

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसा गांधी नगर रेलवे स्टेशन के पास का है. घटना में घायल हुए मजदूरों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और आरोपी बद्री मीना के बेटे भरत भूषण मीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अधिकारियों ने कहा कि भरत नशे में चूर था, लेकिन उसके बावजूद वह गाड़ी के ब्रेक फेल होने की बात कर रहा है. उसने कहा कि वह एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट है और उसकी गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था. जिसके चलते वह गाड़ी को नियंत्रित करने में असफल रहा और यह घटना घटित हो गई.

वहीं उसके पिता ने ऐसी किसी घटना की ज्यादा जानकारी होने से साफ मना कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह गौरव यात्रा में इतने व्यस्त थे कि उन्हें इसकी थोड़ी बहुत सूचना शुक्रवार शाम को मिली और उसके बाद से उनका मूड खराब हो गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi