S M L

नशे में धुत यात्री ने फ्लाइट में महिला की सीट पर कर दिया टॉयलेट

पीड़ित महिला की बेटी की तरफ से ट्वीट किए जाने के बाद उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने एयर इंडिया से पूरे मामले की जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने को कहा है

Updated On: Sep 01, 2018 12:16 PM IST

FP Staff

0
नशे में धुत यात्री ने फ्लाइट में महिला की सीट पर कर दिया टॉयलेट

एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में धुत एक यात्री ने महिला सहयात्री की सीट पर टॉयलेट कर दिया. न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में यह घटना हुई है. वहीं पीड़ित महिला की बेटी की तरफ से ट्वीट किए जाने के बाद उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने एयर इंडिया से पूरे मामले की जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने को कहा है.

बता दें पीड़िता की बेटी इंद्राणी घोष ने एयर इंडिया को ट्वीट करते हुए कहा, 'न्यूयॉर्क के जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट से दिल्ली आ रही फ्लाइट AI102 में मेरी मां की सीट पर एक शराबी युवक ने पैंट उतारकर टॉयलेट कर दिया. यह बेहद ही गंदी घटना है. वह फ्लाइट में अकेले यात्रा कर रही थीं और इस घटना के बाद से बेहद परेशान हैं. इसका जल्दी से जल्दी जवाब दें.'

इंद्राणी के ट्वीट पर संज्ञान लेते हुए उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने एयर इंडिया को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'कृपया इस मामले पर तुरंत फॉलोअप लें और उड्डयन मंत्रालय एवं निदेशालय को रिपोर्ट दें. यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपकी मां को इस तरह के बेहद आपत्तिजनक और डरावने अनुभव से गुजरना पड़ा.' वहीं इस घटना के संबंध में मंत्रालय ने एयर इंडिया से पूरी जानकारी मांगी है, जिस पर एयरलाइन की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं मिल पाया है.

इंद्राणी घोष का कहना है कि वह आरोपी यात्री के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहती हैं. वहीं सूत्रों के अनुसार एयर इंडिया ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है. पीड़ित महिला की बेटी इंद्राणी घोष ने इस मामले पर रोशनी डालते हुए लगातार कई ट्वीट किए हैं.

इंद्राणी ने एक ट्वीट में लिखा है, 'जब मैंने इस मसले पर शिकायत के लिए कॉल किया तो कॉल सेंटर के प्रतिनिधि ने साफ कहा कि आप अपना फीडबैक देने के लिए वेबसाइट पर जाएं. क्या यह सच में फीडबैक है! क्या आप उस पर एक्शन न लेकर उसे फ्री पास देना चाहते हैं. यदि एयरलाइन की ओर से इस मामले में एक्शन लिया जाता है तो फिर भविष्य में ऐसे मामलों पर रोक लगाई जा सकेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi