S M L

हयात होटल में ड्रामाः वायरल वीडियो के बाद आशीष ने मांगी माफी, कहा- मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई

होटल के बाहर का वीडियो वायरल होने के बाद अब आशीष अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को व्हॉट्सऐप मैसेज कर गुजारिश कर रहे हैं कि वायरल वीडियो में दिख रहा हादसा उनकी एक बहुत बड़ी गलती है

Updated On: Oct 18, 2018 10:06 AM IST

FP Staff

0
हयात होटल में ड्रामाः वायरल वीडियो के बाद आशीष ने मांगी माफी, कहा- मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई

दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में पिस्टल लेकर दबंगई करने वाले यूपी के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडेय के मामले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है. होटल के बाहर का वीडियो वायरल होने के बाद अब आशीष अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को व्हॉट्सऐप मैसेज कर गुजारिश कर रहे हैं कि वायरल वीडियो में दिख रहा हादसा उनकी एक बहुत बड़ी गलती है. उन्होंने गलती की है और इसके लिए वह माफी मांग रहे हैं. उन्होंने मैसेज में लिखा है- इस वक्त मुझे आप सब लोगों की जरूरत है. मेरे साथ खड़े हों और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने से रोकें. मैं सच में अपने इस काम के लिए शर्मिंदा हूं.

आशीष ने व्हॉट्सऐप मैसेज में दोस्तों से मांगी माफी और छोड़ दिया ग्रुप

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आशीष के दोस्तों के एक व्हॉट्सऐप ग्रुप में यह वीडियो आया था. वहीं वीडियो देखने के बाद आशीष के दोस्त ने ग्रुप में लिखा- भाई ये वीडियो वायरल हो गया है. किसी दूसरे दोस्त ने ये भेजा है. हालांकि मैंने उसे कह दिया है कि इसे आगे कहीं फॉरवर्ड न करे. आशीष ने इसके लिए ग्रुप में उस दोस्त को धन्यवाद दिया और ग्रुप छोड़ दिया. इसी बीच दिल्ली कोर्ट ने आशीष के खिलाफ नॉन बेलेबल वॉरेन्ट जारी किया है.

आशीष नशे की हालत में होटल के लेडीज वॉशरूम में घुस गया था

दरअसल बीते शनिवार रात आशीष पांडेय ने पिस्तौल लेकर दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में खूब ड्रामा किया था. उसके साथ 3 लड़कियां भी मौजूद थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी आशीष पांडे नशे की हालत में होटल के लेडीज वॉशरूम में घुस गया था. वॉशरूम में मौजूद लड़की ने उसका विरोध किया. इसी बात से नाराज आशीष पांडे ने होटल के बाहर उस पर पिस्टल दिखाकर धौंस जमाने की कोशिश की. इसके अलावा वह एक दूसरे कपल को पिस्तौल से धमकाते हुए भी नजर आया. पूर्व सांसद के बेटे का यह वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस उसके खिलाफ एक्शन लेने के लिए तैयार हुई.

आशीष रियल स्टेट और शराब के कारोबार से जुड़े हैं

उत्तर प्रदेश के एक बड़े राजनीतिक परिवार से संबंध रखने वाले आशीष के पिता राकेश पांडेय पूर्व सांसद रह चुके हैं जबकि उनके चाचा और भाई विधायक हैं. आशीष खुद रियल स्टेट और शराब के कारोबार से जुड़े हैं. इसके अलावा वह कई जिलों में खनन का भी काम करते हैं. आशीष पांडेय की स्कूली पढ़ाई देहरादून में हुई है. इसके बाद वह हाईयर स्टडीज के लिए विदेश चले गए थे. आशीष पांडेय को लक्जरी कारों और देर रात तक पार्टीज करने का शौक है. वहीं पुलिस ने बताया कि आशीष के खिलाफ उसके इलाके अंबेडकरनगर में कोई भी आपराधिक केस नहीं दर्ज है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi