S M L

दिल्‍ली के मियांवली में डबल मर्डर, दिव्‍यांग बेटी और मां की बेरहमी से हत्या

शशी तलवार (60) अपनी दिव्‍यांग बेटी निधी (40) के साथ मियांवली इलाके में रहती थी, निधी के पिता की दो साल पहले मौत हो गई थी, उनका एक बेटा कनाडा और दूसरा मुंबई में रहता है

Updated On: Sep 22, 2018 06:10 PM IST

FP Staff

0
दिल्‍ली के मियांवली में डबल मर्डर, दिव्‍यांग बेटी और मां की बेरहमी से हत्या

दिल्ली के मियांवली नगर इलाके में आज सुबह एक घर पर दिव्यांग बेटी और उसकी बुजुर्ग मां की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. डबल मर्डर की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के अुनसार शशी तलवार (60) अपनी दिव्‍यांग बेटी निधी (40) के साथ मियांवली इलाके में रहती थी. निधी के पिता की दो साल पहले मौत हो गई थी. उनका एक बेटा कनाडा और दूसरा मुंबई में रहता है.

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह जब घर पर काम करने वाली नौकरानी आई तो उसने घर के अंदर दोनों का शव पड़ा देखा. नौकरानी ने तुरंत पुलिस को सूचित किया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक मां के गले में चाकू से वार किया गया है जबकि बेटी के सिर पर वार किया गया है.

हालांकि टेबल पर चाय के दो कप रखे हुए थे जिसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुबह जिसने भी घर में एंट्री की थी वह इन लोगों के जान पहचान वाला था. पुलिस ने बताया कि दोनों शवों के हाथ और मुंह बंधे हुए थे. घर पर किसी तरह की चोरी नहीं हुई है और न ही अलमारी से कोई ज्वैलरी गायब हुई है. पुलिस ने बताया कि घर के आसपास कोई सीसीटीवी नहीं है जिससे उन्हें थोड़ी परेशानी हो रही है. वैसे पुलिस ने इसे हत्या का मामला बताते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi