S M L

योगी के प्रयागराज में डबल मर्डर, दो किशोरों की हत्या कर शवों को लगाई आग

लोगों कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी. एक साल पहले भी उनके बीच विवाद हुआ था

Updated On: Nov 13, 2018 12:30 PM IST

FP Staff

0
योगी के प्रयागराज में डबल मर्डर, दो किशोरों की हत्या कर शवों को लगाई आग

प्रयागराज में सोमवार शाम को डबल मर्डर का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक इस घटना में मामूली बहस के बाद बम-गोलियों से हमलाकर दो किशोरों की हत्या कर दी गई और फिर पेट्रोल छिड़ककर उनके शव जला दिए गए. घटना झूंसी के मल्लाही टोला इलाके की बताई जा रही है.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक दोनो किशोर कलवारी टोला इलाके के रहने वाले थे, जिनकी पहचान रवि निषाद और वासू निषाद के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों शाम 7 बजे के करीब मल्लाही टोला गए थे, जहां वे पूर्व सभासद विष्णु निषाद की किराना की दुकान पर कुछ सामान लेने पहुंचे. इसी दौरान किसी बात को लेकर उनकी विष्णु से बहस हो गई.

बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी. इसके बाद विष्णु ने शोर मचाया तो उसके परिवारवाले और अन्य लोग मौके पर पहुंचे गए और रवि और वासू पर हमला बोल दिया. इस दौरान उन्होंने दोनों पर बम और गोलियों से भी हमला किया जिसमें उनकी मौत हो गई. इसके बाद हमलावरों ने पेट्रोल छिड़ककर दोनों के शव को आग लगा दी और फरारा हो गए.

घरवालों ने की जमकर तोड़फेड़

मृतकों के परिवार वालों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने हमलावरों के घरों और दुकान में जमकर तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं उन्होंने वहां खड़ी दो बाइकें भी फूंक दीं. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. तनाव को देखते हुए कई थानों की फोर्स भी बुला ली गई. पुलिस अफसर मौके पर पूछताछ में जुटे रहे. हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं है, हालांकि लोगों कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी. एक साल पहले भी उनके बीच विवाद हुआ था.

फिलहाल पुलिस ने आठ आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi