S M L

गुरुग्राम ट्रंप टावर के खरीददारों के साथ डिनर करेंगे ट्रंप के बेटे

गुरुग्राम में बन रही गगनचुंबी इमारत, ट्रंप टावर के खरीदारों के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर डिनर करेंगे

FP Staff Updated On: Feb 19, 2018 09:00 PM IST

0
गुरुग्राम ट्रंप टावर के खरीददारों के साथ डिनर करेंगे ट्रंप के बेटे

गुरुग्राम में बन रहे ट्रंप टावर्स में फ्लैट खरीदारों और उनके परिवार वालों को डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के साथ डिनर करने का मौक मिलेगा. ट्रंप टावर्स के भारतीय साझीदारों ने अमेरिका के राष्ट्रपति के बेटे के साथ डिनर का वादा किया है.

इस टावर के सबसे छोटे और सस्ते फ्लैट को खरीदने के लिए आप को मात्र 25 लाख रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा. हालांकि यह रकम ज्यादातर भारतीय के क्षमता से बाहर की है.

बहरहाल, सोमवार को जारी एक बयान के मुताबिक, इस ट्रंप टावर्स के ब्रिकी के पहले ही दिन 660 करोड़ रुपए की कमाई हुई. बयान में कहा गया है कि दिल्ली एनसीआर और भारत में लग्जरी घरों के बाजार में सुस्ती के बाद भी इस टावर्स ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

ट्रंप टावर्स में शामिल भारतीय डेवलपर ट्रिबेका के एक कर्मचारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि अब तक 75 लोग बुकिंग कर चुके हैं. बुकिंग के आखिरी दिन यानी गुरुवार तक यह संख्या 100 को पार कर जाएगी. ट्रंप जूनियर के साथ खरीदारों की डिनर मीटिंग इस परियोजना में जबरदस्त विश्वास दिखाने के लिए दी जा रही है.

न्यूज-18 की खबर के मुताबिक, इस 47 मंजिला टावर में 250 घर बनाए जाएंगे. इसका निर्माण कार्य 2023 तक पूरा होने की उम्मीद है. इनकी कीमत 5.5 करोड़ से लेकर 11 करोड़ रुपए तक होगी. दिल्ली के अलावा ट्रंप टावर मुंबई, पुणे, और कोलकाता में भी बन रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi