S M L

पालतू कुत्ते ने रेप करने वाले दो आरोपियों को भगाया

कुत्ते ने बलात्कार करने वाले का पैर काट दिया. जिसके बाद दोनों आरोपियों ने बौखलाकर पीड़िता को छोड़ दिया

Updated On: Aug 20, 2018 08:33 PM IST

Bhasha

0
पालतू कुत्ते ने रेप करने वाले दो आरोपियों को भगाया

सागर जिले के गांव में 14 वर्षीय दलित बालिका के साथ कथित रूप से बलात्कार करने वाले आरोपियों को पीड़िता के पालतू कुत्ते ने हमला कर भगा दिया. कुत्ते ने बलात्कार करने वाले का पैर काट दिया. जिसके बाद दोनों आरोपियों ने बौखलाकर पीड़िता को छोड़ दिया. हालांकि, भागते भागते आरोपियों ने कुत्ते पर धारदार हथियार से हमला किया जिसकी वजह से कुत्ता भी इस घटना में घायल हो गया.

मोतीनगर पुलिस थाना प्रभारी विपिन ताम्रकर ने बताया, '14 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार करने के मामले में ऐशू अहिरवार (39) को और उसके सहयोगी पुनीत अहिरवार (24) को गिरफ्तार कर लिया गया है.' उन्होंने बताया कि- 'ऐशू और पुनीत, पीड़िता को चाकू की नोंक पर पास के ही सुनसान इलाके में स्थित एक झोपड़ी में ले गये. उस वक्त बालिका अपने घर से बाहर घास लेने आई थी.'

आरोपी पीड़िता के साथ कथित रूप से बलात्कार करने लगा और बालिका मदद के लिए चीख पुकार करने लगी. इसी बीच, पीड़िता की चीख उसका पालतू कुत्ता घटनास्थल पर पहुंच गया. कुत्ते ने अपनी मालकिन के साथ जोर जबरदस्ती कर रहे ऐशू अहिरवार का पैर काट लिया. कुत्ते के हमले से बौखलकर आरोपियों ने पीड़िता को छोड़ दिया.

इन आरोपियों ने कुत्ते पर धारदार हथियार से हमला कर घायल किया. लेकिन, इसके बाद भी कुत्ते ने अपनी मालकिन के प्रति वफादारी जारी रखी और जोर-जोर भौंकने लगाया. कुत्ते के जोर-जोर से भौंकने की आवाज सुनकार पीड़िता के परिजन एवं पड़ोसी झोपड़ी की ओर आने लगे, जिन्हें देखकर दोनों आरोपी वहां से भाग गये.

शनिवार को पीड़िता एवं उनके परिजन की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मोतीनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi