S M L

ट्रेन में बेटिकट हैदराबाद जा रहा था कुत्ता, टीटी ने ठोका जुर्माना

ट्रेन के आगरा कैंट स्टेशन पहुंचने पर टीटी ने जनरल डिब्बे में पालतू कुत्ते को बिना टिकट यात्रा करते हुए पकड़ा. टीटी ने कुत्ते के मालिक पर 2250 रुपए का फाइन लगाया

Updated On: Jan 14, 2018 05:33 PM IST

FP Staff

0
ट्रेन में बेटिकट हैदराबाद जा रहा था कुत्ता, टीटी ने ठोका जुर्माना

मुसाफिरों की बढ़ती भीड़ के कारण रेलवे पहले ही जगह की कमी की समस्या से जूझ रहा था. ऐसे में अगर आपको पता चले कि ट्रेन की बोगी में कोई जानवर भी यात्रा कर रहा है तो फिर आप क्या कहेंगे.

ये अनोखा मामला दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली दक्षिण एक्सप्रेस में सामने आया है. आगरा कैंट स्टेशन पहुंचने पर ट्रेन के जनरल डिब्बे में एक पालतू कुत्ता बिना टिकट यात्रा करते हुए पकड़ा गया. टीटीई ने कुत्ते के मालिक पर 2250 रुपए का फाइन (जुर्माना) लगाया है.

यह घटना शनिवार दोपहर की है. ट्रेन जब आगरा के कैंट स्टेशन पर पहुंची, तो टीटी ने जनरल डिब्बे में एक कुत्ते को बिना टिकट पकड़ा. कुत्ते को अपने साथ ले जा रहे चंदन नाम के यात्री के पास टिकट था, लेकिन उसने कुत्ते का टिकट नहीं ले रखा था.

टीटी ने बेटिकट यात्रा कर रहे कुत्ते को ट्रेन से नीचे उतार दिया और उसे जीआरपी को सौंप दिया. जीआरपी कैंट के मुताबिक कुत्ते का मालिक हैदराबाद में अधिकारी है. उनका नौकर विदेशी नस्ल के इस कुत्ते को दिल्ली से ट्रेन से हैदराबाद ले जा रहा था.

बाद में कुत्ते को पार्सल के जरिए बुक कर एक दूसरे ट्रेन से हैदराबाद रवाना किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi