S M L

ड्रग ओवरडोज से इंद्राणी मुखर्जी की बिगड़ी तबीयत, इलाज के बाद अब सेहत में सुधार

जेजे अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार दवा के ओवरडोज से ही इंद्राणी मुखर्जी की ऐसी हालत हुई है. इलाज के बाद अब उनकी सेहत में सुधार है

FP Staff Updated On: Apr 09, 2018 12:03 PM IST

0
ड्रग ओवरडोज से इंद्राणी मुखर्जी की बिगड़ी तबीयत, इलाज के बाद अब सेहत में सुधार

शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को तबीयत बिगड़ने पर शुक्रवार देर रात मुंबई के जेजे अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती कराया गया. उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने संदेह जताया कि उन्होंने कुछ गोलियां खा लीं थी जिससे ड्रग ओवरडोज हो गया.

डॉक्टर ने एमआरआई और सीटी स्कैन किया है, जिससे पता चला है कि मस्तिष्क से खून का प्रवाह कम हो गया है. इंद्राणी मुखर्जी एंटी डिप्रेशन की दवा ले रही थीं. डॉक्टरों का कहना है कि आमतौर पर मरीज भूलकर दोबार दवा ले लेता है. दवा के ओवरडोज से ही इंद्राणी मुखर्जी की ऐसी हालत हुई है.

अस्पताल के डीन डॉ. सुधीर नानंदकर ने रविवार को बताया कि उनकी (इंद्राणी मुखर्जी) हालत में अब पहले से सुधार है. अब वो लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर नहीं हैं. उनके खून, यूरीन और पेट में मौजूद अंश के नमूने को जांच के लिए भेज दिए गए हैं जिसकी रिपोर्ट हमें सोमवार को मिलेगी.

उन्होंने कहा कि जेल के गार्ड इंद्राणी को दी जाने वाली दवाइयों की समय-समय पर जांच करते रहते हैं.

दो बार पहले भी तबीयत बिगड़ने पर अस्पातल में कराया गया था भर्ती

इंद्राणी मुखर्जी को इससे पहले भी अक्टूबर 2015 में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पहली बार अक्टूबर की शुरुआत में वो जेल में ही बेहोश हो गई थीं. अक्टूबर के अंत में उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था जब उनके खून में प्लेटलेट का स्तर कम हो गया था.

अस्पताल में उनका इलाज कर रहे एक और डॉक्टर ने कहा, 'इंद्राणी को किन परिस्थितियों में ड्रग ओवरडोज हुआ पुलिस के लिए यह जांच का विषय है.'

इंद्राणी मुखर्जी को अगस्त 2015 में अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में वो मुख्य अभियुक्त हैं और बाईकुला जेल में बंद हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi