S M L

डॉक्टर की पत्नी से 10 लोगों ने किया गैंगरेप, नाबालिग बच्ची को भी नहीं छोड़ा

पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपियों ने घटना को अंजाम देने से पहले डॉक्टर के हाथ-पैर बांध दिए थे

FP Staff Updated On: Jun 14, 2018 06:16 PM IST

0
डॉक्टर की पत्नी से 10 लोगों ने किया गैंगरेप, नाबालिग बच्ची को भी नहीं छोड़ा

बिहार में 35 साल की एक महिला के साथ कथित रूप से गैंगरेप का मामला सामने आया है. यह घटना उस वक्त हुई जब इस महिला की नाबालिग बच्ची के साथ रफीगंज-गया क्षेत्र में कुछ लोगों का समूह छेड़खानी कर रहा था.

बुधवार शाम को एक डॉक्टर अपनी पत्नी और बच्ची के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था. पुलिस के मुताबिक करीब 10 लोगों के झुंड ने उन्हें रोका और डॉक्टर के हाथ-पैर बांध दिए. इसके बाद महिला और उसकी बेटी का यौन उत्पीड़न किया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने से पहले डॉक्टर को खेत के किनारे फेंक दिया गया था.

बता दें कि पीड़ित डॉक्टर गुरारू क्षेत्र में एक क्लीनिक चलाता है. गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने न्यूज18 को बताया कि पुलिस की एक टीम आरोपियों की तलाश कर रही है, हमने सोनिधि गांव के कई घरों में छापा मारा है और शक के आधार पर 20 लोगों को हिरासत में लिया है.

अधिकारी ने कहा, 'पीड़ित महिला से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने घटना को अंजाम देने से पहले डॉक्टर के हाथ-पैर बांध दिए थे. महिला आरोपियों के सामने बहुत बार गिड़गिड़ाई लेकिन आरोपियों ने उसे नहीं छोड़ा और उसका गैंगरेप किया.'

महिला और उसकी बेटी का मेडिकल कराने के लिए उन्हें सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बच्ची ने फोटो के जरिए दो आरोपियों की पहचान भी कर ली है. पुलिस ने बताया कि जिन लोगों पर घटना को अंजाम दिया है उन्होंने पहले भी दो छात्राओं को इसी तरह अपना शिकार बनाया था. दोनों को बुरी तरह पीटा गया था और उनके मोबाइल-पर्स छीन लिए गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi