S M L

DND Flyway एक्सीडेंट: प्रॉपर्टी विवाद में उलझा था अंशुमन, अब भी लापता

अंशुमान के माता-पिता की मौत हो चुकी है और वह सरिता विहार के अपार्टमेंट में अकेला रहता था. हादसे के बाद अंशुमान के परिवार के किसी सदस्य ने पुलिस से संपर्क नहीं किया है

FP Staff Updated On: May 29, 2018 04:14 PM IST

0
DND Flyway एक्सीडेंट: प्रॉपर्टी विवाद में उलझा था अंशुमन, अब भी लापता

रविवार 27 मई को डीएनडी पर हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार अंशुमन पुरी की हादसे में मौत हो गई. तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुरी का मौत का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

हैरानी की बात है कि इस मामले में अभी तक उनके परिवार के किसी सदस्य ने पुलिस से कोई संपर्क नहीं किया है. पुलिस इस एक्सीडेंट की वजह जानने की कोशिश कर रही है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जिस इटियोस कार से अंशुमन की बाइक की टक्कर हुई वो पंजाब के एक बिजनेस मैन की है. कार का ड्राइवर इस वक्त फरार है. पुलिस ने बताया कि उस ड्राइवर को ढूंढने की कोशिश हो रही है.

इससे पहले पुलिस ने अनुमान लगाया था कि अगर अंशुमन बाइक से यमुना में गिरा है तो शव फूलकर 72 घंटे में ऊपर आ जाएगा. लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

डिप्रेशन में था अंशुमन!

सूत्रों के मुताबिक अंशुमन अपनी मां की मौत के बाद डिप्रेशन से गुजर रहा था. दरअसल 10 साल पहले अंशुमन के पिता की मौत हुई थी. उसके कुछ साल बाद उसकी मां भी गुजर गई. तब से वह अपने सरिता विहार अपार्टमेंट में अकेला रहता था.

जानकारी के मुताबिक अंशुमन कई दिनों से एक प्रॉपर्टी के मामले में बिहार आना जाना कर रहा था. बताया जा रहा है कि बिहार में अंशुमन की एक जमीन है जिसको लेकर कुछ विवाद चल रहा है. अंशुमन उसी विवाद को सुलझाने बिहार जाता था.

जानकारी के मुताबिक बिहार में कुछ लोग उसेसे वो जमीन खरीदने का ऑफर दे चुके थे. पर वो लोग बाद हिस्ट्री चिटर्स निकले. अंशुमन के एक दोस्त ने बताया कि उन्हें ये भी नहीं पता कि अंशुमन ने ये बाइक कब खरीदी. डिप्रेशन में अंशुमन अक्सर देर रात बाइक लेकर बाहर निकल जाता था. इसलिए उसके दोस्तों ने उसे बाइक चलाने से मना किया था.

कैसे हुआ था हादसा?

शनिवार रात जब अंशुमन अपनी बाइक पर नोएडा से दिल्ली जा रहा था तभी एक इटियोस कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. तब से ही अंशुमन लापता है. शक जताया जा रहा कि हादसे के बाद अंशुमन उछल कर यमुना में गिर गया. घटना के बाद से ही अंशुमन का फोन भी बंद आ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi