S M L

फ्री बिरयानी नहीं दी तो लात घूंसे बरसाने लगे डीएमके के युवा नेता, पार्टी से बर्खास्त

होटल के मालिक ने कहा कि वह गुंडे डीएमके के वरिष्ठ नेता करुणानिधि के पास कावेरी हॉस्पिटल जाने की बात करते हुए फ्री बिरयानी की मांग कर रहे थे

Updated On: Aug 01, 2018 09:37 PM IST

FP Staff

0
फ्री बिरयानी नहीं दी तो लात घूंसे बरसाने लगे डीएमके के युवा नेता, पार्टी से बर्खास्त

एक होटल के स्टाफ के साथ मारपीट करने के आरोप के चलते डीएमके ने अपने यूथ विंग के सेक्रेटरी को पार्टी से निकाल दिया है. दरअसल डीएमके के युवा नेता युवराज और उनके साथियों पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने एक होटल के स्टाफ के साथ मारपीट की है.

इस मारपीट की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फुटेज में दिख रहा है कि कुछ लोग होटल के स्टाफ के साथ कुछ देर तक बहस करने के बाद उनके साथ मारपीट शुरू कर देते हैं. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक यह घटना रविवार रात विरिगंबक्कम की है.

एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि वह लोग फिलाल फरार हैं. होटल स्टाफ के मुताबिक कुछ लोग होटल में और खाने की मांग कर रहे थे. लेकिन स्टाफ ने कहा कि होटल बंद हो गया है. इसके बाद वह लोग गुस्सा हो गए और अचानक स्टाफ के साथ मारपीट करने लगे.

युवराज और दिवाकर को पार्टी से निष्कासित किया

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि युवराज होटल के कैशियर से बहस कर रहा है. बहस के दौरान ही वह कैशियर के साथ मारपीट शुरू कर देता है. वह कैशियर के चेहरे पर लगातार घूसे बरसाता है. जब वेटर उसे रोकने की कोशिश करता है तो वह लोग उसके साथ भी मारपीट शुरू कर देते हैं. इस पर डीएमके नेता एमके स्टालिन ने इस घटना की निंदा की है. साथ ही पार्टी के यूथ सेक्रेटरी युवराज और एक दिवाकर को पार्टी से निष्कासित भी कर दिया है.

करुणानिधि का हवाला देकर मांग रहे थे फ्री बिरयानी

न्यूज मिनट की खबर के मुताबिक होटल के स्टाफ के साथ मारपीट का कारण फ्री में बिरयानी नहीं देना बताया जा रहा है. तमिलसेल्वम जो कि होटल के मालिक हैं और घटना के वक्त दिल्ली में थे. उन्होंने कहा कि वह गुंडे डीएमके के वरिष्ठ नेता करुणानिधि के पास कावेरी हॉस्पिटल जाने की बात करते हुए फ्री बिरयानी की मांग कर रहे थे. तमिलसेल्वम का कहना है 'हमारे पास सच में खाना खत्म हो गया था. अगर हमारे पास कुछ होता तो हम उनसे छुटकारा पाने के लिए उन्हें दे देते.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi