S M L

पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज पर DMK लगाना चाहती है रोक, EC को लिखी चिट्ठी

मुख्य चुनाव आयुक्त के साथ-साथ स्थानीय चुनाव अधिकारियों को लिखी इस चिट्ठी में उन्होंने मांग की है कि इस फिल्म की रिलीज पर कम से कम 19 मई को होने वाले अंतिम चरण के मतदान तक रोक लगा दी जाए

Updated On: Mar 24, 2019 11:31 AM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज पर DMK लगाना चाहती है रोक, EC को लिखी चिट्ठी

तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके के एक पदाधिकारी ने केंद्रीय चुनाव अधिकारियों को चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म की रिलीज पर फिलहाल के लिए रोक लगाने की मांग की है. विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' अप्रैल के पहले सप्ताह में रिलीज होने वाली है. ऐसे में पार्टी का कहना है कि यह फिल्म लोकसभा चुनावों में लोगों को प्रभावित कर सकती है. न्यूज 18 की खबर के अनुसार कोयम्बटूर स्थित पोलाची के जिला स्तरीय अधिकारी पीएस अरासू भूपति ने 21 मार्च को लिखी चिट्ठी में कहा था- सिनेमा प्रचार का बड़ा जरिया साबित होती है. मुख्य चुनाव आयुक्त के साथ-साथ स्थानीय चुनाव अधिकारियों को लिखी इस चिट्ठी में उन्होंने मांग की है कि इस फिल्म की रिलीज पर कम से कम 19 मई को होने वाले अंतिम चरण के मतदान तक रोक लगा दी जाए.

हालांकि राज्य नेतृत्व की तरफ से फिलहाल इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. तमिलनाडु में यूं तो बीजेपी की कोई खास पकड़ नहीं है लेकिन अपनी जड़ें बढ़ाने के लिए राज्य की सत्ताधारी एआईएडीएमके के साथ बीजेपी ने गठबंधन किया है. बीजेपी यहां की 39 लोकसभा सीटों में 5 सीटों पर चुनाव लड़ेगी वहीं अन्य सीटें एआईएडीएमके और पीएमके जैसी उसकी सहयोगी पार्टियों के खाते में गई हैं. वहीं राज्य में अपनी खोई जमीन दोबारा हासिल करने की कोशिश में जुटी कांग्रेस ने डीएमके के साथ गठबंधन किया है और यहां की 9 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi