S M L

डीएमके अध्यक्ष स्टालिन देर रात हुए अस्पताल में भर्ती, हुई सर्जरी

अस्पताल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि स्टालिन के दाएं जांघ का ऑपरेशन किया गया है

Updated On: Sep 27, 2018 02:24 PM IST

Bhasha

0
डीएमके अध्यक्ष स्टालिन देर रात हुए अस्पताल में भर्ती, हुई सर्जरी

डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन की बीते बुधवार को तमिलनाडु के अपोलो अस्पताल में 'मामूली सर्जरी' की गई. अस्पताल ने गुरुवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि स्टालिन के दाएं जांघ का ऑपरेशन किया गया है.

अस्पताल द्वारा जारी किए गए वक्तव्य में बताया गया है कि स्टालिन को बुधवार  देर रात अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उनकी दाईं जांघ से एक गांठ को निकालने के लिए एक मामूली ऑपरेशन किया गया. गुरुवार दोपहर तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. स्टालिन से मिलने अस्पताल पहुंचे एमडीएमके प्रमुख वाइको ने कहा कि स्टालिन स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. इससे पहले बुधवार सुबह तक स्टालिन बिल्कुल ठीक थे.

इंडिया टुडे से मिली जानकारी के मुताबिक, स्टैलिन के साथ अस्पताल में उनका परिवार भी है. उनकी सिक्योरिटी के लिए अस्पताल में सिर्फ एक जवान है. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, डीएमके के मुख्य सचिव टी आर बालू ने कहा, 'मामला गंभीर नहीं है. वह लगातार पार्टी के कामकाज में बिजी रहे. इस वजह से वह पिछले दो महीने से मेडिकल जांच नहीं करा पाए. डॉक्टर्स ने स्टालिन की जांच की है और उन्हें अगले दो दिनों के लिए आराम करने को कहा है.' 28 अगस्त को स्टालिन को डीएमके का पार्टी प्रेसिडेंट नियुक्त किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi