S M L

गाने की फरमाइश को लेकर तकरार, डीजे ने चाकू घोंपकर शख्स की हत्या की

मृतक विजयदीप दिल्ली के विष्णु गार्डन का बाशिंदा था. इसी इलाके में वह जिम चलाता था

FP Staff Updated On: May 07, 2018 10:21 AM IST

0
गाने की फरमाइश को लेकर तकरार, डीजे ने चाकू घोंपकर शख्स की हत्या की

दिल्ली के पंजाबी बाग के एक बार में रविवार रात गाना बदलने की मांग को लेकर डीजे और एक शख्स में तकरार हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि डीजे ने चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी. यह घटना पंजाबी बाग के रफ्तार बार की है.

इश्मीत नाम का एक शख्स रविवार रात अपने 10 दोस्तों के साथ रफ्तार बार में जन्मदिन की पार्टी करने गया था. पार्टी खत्म होने से ठीक पहले इश्मीत के एक दोस्त ने डीजे से गाना बदलने की फरमाइश की. आरोपों के मुताबिक इसी बात को लेकर डीजे यूडी बिष्ट उर्फ दीपक और पार्टी कर रहे लोगों में तकरार हो गई. मामला बढ़ते-बढ़ते पहले मारपीट पर पहुंचा फिर जानलेवा हमले में तब्दील हो गया.

आरोपों में कहा गया है कि डीजे यूके विष्ट ने किसी धारदार हथियार से विजयदीप पर हमला कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गई. झगड़े के दौरान बार स्टाफ ने कई लोगों पर बीयर की बोतलों से भी हमला किया. इसमें एक लड़की के सिर पर गंभीर चोट आई है और वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है.

मृतक विजयदीप दिल्ली के विष्णु गार्डन का बाशिंदा था. वह एक जिम इंस्ट्रक्टर था. घटना के तुरंत बाद बार के ज्यादातर स्टाफ वहां से निकल भागे. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बार के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस ने पार्टी में शामिल लोगों के बयान भी लिए हैं. असली अपराधियों की पहचान के लिए रफ्तार बार के कुछ स्टाफ को हिरासत में लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi