S M L

योगी सरकार को घेरने के चक्कर में खुद फंसे दिग्विजय सिंह, फर्जी तस्वीर ट्वीट कर हुए ट्रोल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक तस्वीर के जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही सामने आई है.

Updated On: Oct 04, 2018 07:29 PM IST

FP Staff

0
योगी सरकार को घेरने के चक्कर में खुद फंसे दिग्विजय सिंह, फर्जी तस्वीर ट्वीट कर हुए ट्रोल

ऐसा देखा जाता है कि राजनेता अपने विरोधी पर निशाना साधने के लिए हर वक्त ताक में रहते हैं. इस दौरान राजनेता तथ्यों की बिना पुष्टि किए ही दूसरे लोगों पर आरोपों की झड़ी लगा देते हैं. ऐसे में कई फेक चीजें भी सामने आती है. हाल ही में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक तस्वीर के जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही सामने आई है.

दरअसल, मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक तस्वीर के जरिए यूपी सीएम पर हमला बोला. उनके जरिए ट्विटर अकाउंट से पोस्ट की गई तस्वीर में जंग लगी हुई बहुत-सी एंबुलेंस देखी जा सकती हैं. जिसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने लिखा है 'ये उत्तर प्रदेश की हालत क्या कर दी योगी जी ने, अखिलेश यादव जी द्वारा चलवाई गई 108,102 एम्बूलेंस खड़ी जंग खा रही है और जनता अपने बीमार परिजनों को ठेलो पर अस्पताल ले जा रही है.'

हालांकि दिग्विजय सिंह का दांव उन्हीं पर उल्टा पड़ गया. इस तस्वीर को ही ट्विटर यूजर्स ने पकड़ लिया और सामने आया कि यह तस्वीर आंध्र प्रदेश की है. इस तस्वीर को अगर जूम करके देखा जाए तो इस पर साफ तौर से तेलुगु भाषा और अंग्रेजी में आंध्र प्रदेश लिखा हुआ देखा जा सकता है. इसके बाद ट्विटर पर दिग्विजय सिंह को फर्जी तस्वीर को लेकर जमकर ट्रोल किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi