S M L

नायडू की रैली में हिस्सा लेने दिल्ली आया था दिव्यांग शख्स, आंध्र भवन के सामने की खुदकुशी

देवाला अर्जुन राव था दिल्ली में नायडू के एक दिन के भूख-हड़ताल में हिस्सा लेने आया था लेकिन रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात उसने जहर खा लिया.

Updated On: Feb 11, 2019 04:19 PM IST

FP Staff

0
नायडू की रैली में हिस्सा लेने दिल्ली आया था दिव्यांग शख्स, आंध्र भवन के सामने की खुदकुशी

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ एक रैली की. इस रैली में आंध्र प्रदेश से सत्ता और विपक्ष के नेता के अलावा कई संगठनों के सदस्य भी आए थे. लेकिन उनकी इस रैली में एक काफी दुखद घटना घटी है. यहां सोमवार को आंध्र भवन के सामने एक दिव्यांग शख्स ने आर्थिक तंगी से आकर आत्महत्या कर ली.

न्यूज18 की खबर के मुताबिक, ये दिव्यांग शख्स यहां आंध्र प्रदेश से सीएम नायडू की रैली में हिस्सा लेने आया था लेकिन उसने जहर खाकर खुदकुशी कर ली.

पुलिस ने बताया कि इस शख्स का नाम देवाला अर्जुन राव था और वो श्रीकाकुलम के किंथाली गांव का रहने वाला था. वो यहां नायडू के एक दिन के भूख-हड़ताल में हिस्सा लेने आया था. लेकिन रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात उसने जहर खा लिया. पुलिस को सुबह सात बजे के करीब इमरजेंसी रिस्पॉन्स व्हीकल की ओर से कॉल गई कि जसवंत सिंह रोड के पास फुटपाथ पर एक शव पड़ा हुआ है.

दिल्ली पुलिस के डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि राव का शव व्हीलचेयर पर पड़ा हुआ था और वहां तेलुगु में लिखा हुए एक सुसाइड नोट भी मिला. दो पेज के इस नोट पर सुसाइड की वजह आर्थिक तंगी को बताया गया था.

डीसीपी वर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर शवगृह भेज दिया गया है. परिवार के दिल्ली आ जाने के बाद इसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi