S M L

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य का ट्रांसफर, दिलबाग सिंह संभालेंगे कार्यभार

राज्यपाल सत्यपाल मलिक जम्मू-कश्मीर में पुलिसकर्मियों के परिवार वालों के हो रहे अपहरण के चलते एसपी वैद्य से नाराज चल रहे थे

Updated On: Sep 07, 2018 01:02 PM IST

FP Staff

0
जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य का ट्रांसफर, दिलबाग सिंह संभालेंगे कार्यभार
Loading...

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एस पी वैद्य का ट्रांसफर कर दिया गया है. उनका तबादला ट्रांसपोर्ट विभाग में हो गया है. खबर है कि वह अब ट्रांसपोर्ट कमिश्नर का पदभार संभालेंगे. उनकी जगह दिलबाग सिंह को नया डीजीपी नियुक्त किया गया है. दिलबाग सिंह 1987 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज्यपाल सत्यपाल मलिक, जम्मू-कश्मीर में पुलिसकर्मियों के परिवार वालों के हो रहे अपहरण के चलते एसपी वैद्य से नाराज चल रहे थे. ऐसे में हो सकता है कि उन्होंने इस तरह का फैसला लिया हो. हाल ही में घाटी में पुलिसकर्मियों के परिवारवालों को आतंकियों से छुड़ाने के बदले एक आतंकी के पिता को छोड़ा गया था. माना जा रहा है कि केंद्र सरकार इससे खुश नहीं थी, जिसके बाद पुलिस विभाग के आला अधिकारियों में फेरबदल किया गया.

हालांकि बाद में उन्होंने कहा था कि पुलिस से अनबन की खबरें महज अफवाह हैं और ट्रांसफर प्रत्येक विभागों की सामान्य व्यवस्था का हिस्सा भर है. बता दें पुलिसकर्मियों के परिवार वालों के अपहरण के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैली थीं कि राज्यपाल पुलिस व्यवस्था से नाराज हैं. वहीं राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि जम्मू कश्मीर पुलिस राज्य में सही व्यवस्था बनाए रखने के लिए लगातार अच्छा काम कर रही है. अपने ट्रांसफर पर एस पी वैद्य ने कहा कि वह कई अच्छी यादें लेकर यहां से जा रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi