S M L

दिल्लीः रिएलिटी शो में फेल होने पर गर्लफ्रेंड ने प्यार से किया इनकार, प्रेमी ने कर दी हत्या

दो साल पहले रिजवान ने हजरत निजामुद्दीन के उर्स में एक परफॉर्मेंस दी थी, उस दौरान ही साइमा ने उसे देखा और पहली ही नजर में ही उसे प्यार हो गया था

Updated On: Sep 29, 2018 04:54 PM IST

FP Staff

0
दिल्लीः रिएलिटी शो में फेल होने पर गर्लफ्रेंड ने प्यार से किया इनकार, प्रेमी ने कर दी हत्या

रिजवान और उसकी प्रेमिका साइमा की प्रेम कहानी एकदम फिल्मी लव स्टोरी की तरह थी जिसका अंत एक सनसनीखेज मर्डर के साथ हुआ. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक रिजवान अपने मोहल्ले में एक रॉक स्टार की तरह से था, जो गिटार, कॉन्गो और फ्लूट बजाता था. यूट्यूब पर उसके विडियोज बहुत मशहूर हो रहे थे. दो साल पहले उसने हजरत निजामुद्दीन के उर्स में एक परफॉर्मेंस दी थी. उस दौरान ही साइमा ने उसे देखा और पहली ही नजर में ही उसे रिजवान से प्यार हो गया. साइमा ने उसका नंबर किसी दोस्त के जरिए लिया और फिर उसे मैसेज करने लगी. इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई और रिजवान ने अपने गिटार पर उसके लिए कई गाने भी गाए.

साइमा और रिजवान इलाके के मशहूर कपल थे

दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ चुके थे. दोनों के परिवारों को भी इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं थी. यहां तक कि साइमा के 18 साल होते ही रिजवान के साथ शादी कर देने की भी बात तय हो चुकी थी. रिजवान की मां एक विदेशी राजदूत के घर पर काम करती हैं जबकि उसका भाई एक बीपीओ में है. उसके पिता की 1999 में ही मौत हो चुकी थी. रिजवान के दोस्त आसिफ ने बताया कि वह 12वीं पास करने के बाद आगे की पढ़ाई के लिए अप्लाई करने जा रहा था. कुछ ही वक्त में रिजवान की निजाम नगर में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी हो गई थी. साइमा और रिजवान इलाके के मशहूर कपल बन गए थे. रिजवान थोड़ा फैशनपरस्त था जबकि साइमा को सादगी पसंद थी. पड़ोस में रहने वाली राफिया ने बताया कि जब रिजवान इंडियन आइडल के ऑडिशन के लिए गया तो उसने उसके लिए वोट भी किया था.

इंडियन आइडल से बाहर होने पर रिश्ते में आई थी खटास

लेकिन दोनों के रिश्ते में उस वक्त खटास आ गई, जब रिजवान इंडियन आइडल से बाहर हो गया. साइमा ने उससे कुछ दूरी सी बना ली थी और रिजवान का कहना था कि वह उससे अब प्यार नहीं करती. रिजवान ने साइमा को समझाने की कोशिश की थी और उसके माता-पिता से भी बातचीत की थी लेकिन, उनकी ओर से भी कोई सहयोग नहीं मिला. कुछ दिनों बाद रिजवान ने साइमा को किसी शख्स से फोन पर बात करते देखा था. इसके बाद उसने साइमा पर किसी दूसरे शख्स से अफेयर होने का आरोप लगाया. इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि रिजवान ने सरेआम साइमा के साथ बदसलूकी की.

शव के टुकड़े कर स्कूटर पर ले गए

रविवार को रिजवान के भाई समीर ने साइमा को अपने घर बुलाया ताकि दोनों के बीच हुए झगड़े को निपटाया जा सके. रिजवान भी वहीं मौजूद था. दोनों के बीच एक बार फिर से बहस होने लगी और रिजवान ने अचानक ही चाकू से साइमा का गला रेत दिया. समीर के साथ मिलकर रिजवान ने बड़ी ही बेरहमी के साथ साइमा के शरीर के टुकड़े टुकड़े कर दिए और एक बैग में भरकर स्कूटर से बारापुला ब्रिज पर फेंक आए. इस घटना के दो दिन बाद रिजवान ने खुद पुलिस स्टेशन जाकर अपने आप को सरेंडर कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi