S M L

दिल्ली महिला आयोग की वॉलेंटियर को गुंडों ने पीटा, कपड़े फाड़कर सड़क पर घुमाया

महिला ने कहा कि मैं तो बच गई लेकिन मेरी इज्जत नहीं बची, उनके अनुसार अपराधियों ने महिला के कपड़े फाड़ कर बीच सड़क पर घुमाया

Updated On: Dec 08, 2017 12:08 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली महिला आयोग की वॉलेंटियर को गुंडों ने पीटा, कपड़े फाड़कर सड़क पर घुमाया

राष्ट्रीय राजधानी में अवैध रूप से शराब बेचने वालों का विरोध करने पर महिला से मारपीट करने और उसके साथ दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है. वहीं पिटाई के आरोप में छह महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही आम आदमी पार्टी का महिला संगठन उपराज्यपाल से भी मिलेगा. दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) में वालेंटियर इस महिला ने बुधवार को सबके सामने ये बताया था कि कहां-कहां अवैध शराब और नशे के सामान बीकते हैं. महिला ने डीसीडब्ल्यू से इन लोगों को पकड़ने की अपील भी की थी. इनकी अपील पर डीसीडब्ल्यू ने एक महिला को गिरफ्तार भी किया था.

महिला के गिरफ्तार होते ही शराब का अवैध धंधा करने वालों ने महिला पर हमला कर दिया. इस महिला का कहना है कि उन्होंने मुझे बुरी तरह से मारा. मैं तो बच गई लेकिन मेरी इज्जत नहीं बची. महिला के अनुसार अपराधियों ने महिला के कपड़े फाड़ कर बीच सड़क पर घुमाया.

अपराधी इस वालेंटियर तक ही नहीं रुके. उन लोगों ने धमकी दी कि वे डीसीडब्ल्यू की अध्यक्षा स्वाति मालिवाल का भी यहीं हाल करेंगे.

इस मामले पर कई लोगों ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस से एक्शन लेने के लिए आवाज उठाई है. आम आदमी पार्टी के नेता दिलीप कुमार पांडे ने ट्वीट किया है कि एक महिला राष्ट्रीय राजधानी में नशे के खिलाफ आवाज उठाती है तो गुंडे मारते है, इज्जत तार-तार करते हैं. पुलिस मूकदर्शक बन जाती है. यदि यहीं व्यवस्था है गृहमंत्री जी की पुलिस की, तो मैं निवेदन करूंगा माननीय न्यायालय से इस शर्मनाक घटना का स्वतः सज्ञान लेकर कार्रवाई करें.

उनके इस ट्वीट को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रीट्वीट किया है.

जानकारी के मुताबिक इस मामले में अब तक पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi