S M L

दिल्लीः कोमा से बाहर आई महिला, पति और ससुराल वालों पर लगाया गला काटने का आरोप

घटना के दिन महिला और उसके दो बच्चे घायल अवस्था में मिले थे, तीनों का गला किसी धारदार हथियार से कटा हुआ था, हालांकि पुलिस ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट से पता चलता है कि महिला खुद से जख्मी हुई थी

Updated On: Dec 10, 2018 09:57 AM IST

FP Staff

0
दिल्लीः कोमा से बाहर आई महिला, पति और ससुराल वालों पर लगाया गला काटने का आरोप

दक्षिण दिल्ली के हौजरानी में पिछले महीने घायल अवस्था में मिली 25 वर्षीय महिला रविवार को कोमा से बाहर आ गई और उसने घटना के लिए अपने पति और ससुराल वालों को दोषी ठहराया है. न्यूज 18 की खबर के अनुसार घटना के दिन महिला और उसके दो बच्चे घायल अवस्था में मिले थे. तीनों का गला किसी धारदार हथियार से कटा हुआ था. हालांकि पुलिस ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट से पता चलता है कि महिला खुद से जख्मी हुई थी.

इलाज के दौरान बेटी की मौत हो गई जबकि बेटे की हालत नाजुक

दरअसल बीते 17 नवंबर को दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला ने अपनी बेटी और बेटे का गला काटने के बाद खुद आत्महत्या करने की कोशिश की है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी. घटनास्थल पर पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मोहसिना, उसकी 3 वर्षीय बेटी और 18 महीने के बेटे को खून से लथपथ अवस्था में पाया था जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए तुरंत अस्पताल भेज दिया गया था. इलाज के दौरान बेटी की मौत हो गई जबकि बेटे और उसकी मां की हालत नाजुक बनी हुई है.

शमिम रात के 12 बजे घर आया और उसने हाथापाई शुरू कर दी

पुलिस ने कहा कि महिला कोमा से बाहर आ गई है और उसका बयान ले लिया गया है. मोहसिना ने अपने लिखित बयान में बताया कि 16 नवंबर को जब वह अपने बच्चों के साथ सो रही थी तो उसके पति शमिम घर आए और उस पर चिल्लाने लगे और उसे गालियां देने लगे. उसने हाथापाई भी की. बयान में मोहसिना ने कहा कि पति शमिम रात के 12 बजे घर आया और उसने मोहसिना के साथ हाथापाई शुरू कर दी. दोनों के बीच में सुबह 4 बजे तक लड़ाई चली.

शमिम भाई सलीम के साथ चाकू से उनकी बेटी का गला काट रहा था

मोहसिना ने बताया कि कमरे से चिल्लाने की आवाजें सुनकर उसके सास-ससुर भी वहां आए लेकिन उन्होंने शमिम को कुछ नहीं कहा. मोहसिना ने बताया कि सुबह 7 बजे जब वह सोने की कोशिश कर रही थी तो उसने देखा कि शमिम अपने भाई सलीम के साथ मिलकर चाकू से उनकी बेटी का गला काट रहा था. जब मोहसिना ने अपनी बेटी को बचाने की कोशिश की तो शमिम ने उस पर भी चाकू चला दिया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट को फॉरेंसिक विशेषज्ञों के पास भेजा जाएगा

मोहसिना ने बताया कि शमिम के साथ दो और अज्ञात लोग भी थे.पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि महिला की बेटी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सका है. जल्द ही इस रिपोर्ट को फॉरेंसिक विशेषज्ञों के पास भेजा जाएगा. वहीं महिला के बयान के आधार पर उसके ससुरालवालों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: मयूर विहार में Road Rage में बाइक सवार की हत्या, केस दर्ज

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi