S M L

दिल्ली: द्वारका में घर में घुसकर महिला की हत्या, पुलिस दे रही दबिश

कमलेश नाम की महिला द्वारका के पोचनपुर गांव की निवासी थी और मोनू के साथ लिव-इन रिश्ते में रहती थी

Updated On: Dec 10, 2018 10:01 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली: द्वारका में घर में घुसकर महिला की हत्या, पुलिस दे रही दबिश

दिल्ली के द्वारका इलाके में सोमवार को 45 साल की एक महिला की दो लोगों ने उसके घर में घुसकर हत्या कर दी. पुलिस को शक है कि बदले की भावना को लेकर यह हत्या की गई.

कमलेश नाम की महिला द्वारका के पोचनपुर गांव की निवासी थी और मोनू के साथ लिव-इन रिश्ते में रहती थी. मई में मोनू ने प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्य संदीप मेंटल की कथित तौर पर हत्या कर दी और हत्या के आरोप में इस समय वह जेल में बंद है.

पुलिस ने प्रथम दृष्टया संदेह व्यक्त किया है कि संदीप मेंटल के गिरोह के सदस्यों ने उसकी मौत का बदला लेने के लिए कमलेश की हत्या की होगी. अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को दो व्यक्ति एक मोटरसाइकिल पर आए और कमलेश के घर में घुस गए. अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने कमलेश को गोली मार दी और फरार हो गए. घटना के समय वहां पर घरेलू सहायिका मौजूद थी.

कमलेश को नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच के बाद दो आरोपियों की पहचान कर ली गई है.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों हमलावरों और मामले से जुड़े दूसरे लोगों की तलाश में पुलिस दिल्ली और हरियाणा में कुछ जगहों पर दबिश दे रही है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi