S M L

दिल्लीः नशे में धुत कार सवार युवती ने SUV को मारी टक्कर, महिला की मौत, बेटी की गंभीर हालत

पश्चिम दिल्ली में एक फ्लाईओवर पर हुई दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल है

Updated On: Nov 11, 2018 12:29 PM IST

FP Staff

0
दिल्लीः नशे में धुत कार सवार युवती ने SUV को मारी टक्कर, महिला की मौत, बेटी की गंभीर हालत

दिल्ली की सड़क पर एक बार फिर एक दर्दनाक दुर्घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया. पश्चिम दिल्ली में एक फ्लाईओवर पर बीते शुक्रवार को हुई दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल है. दरअसल तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने अपने सामने वाली सड़क के डिवाइडर को पार कर महिला की कार को टक्कर मार दी. हालांकि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दुर्घटना बीते शुक्रवार रात लगभग 11.50 बजे घटी

पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि दुर्घटना बीते शुक्रवार रात लगभग 11.50 बजे घटी. मृतका की पहचान पूनम सरदाना (38) के रूप में हुई है. वह अपने पति विमल सरदाना, बेटी चेतन्या सरदाना (13) और परिवार के एक अन्य सदस्य के साथ दक्षिण दिल्ली के छतरपुर मंदिर से आदर्श नगर स्थित अपने घर लौट रही थीं. मोनिका भारद्वाज ने कहा, पति विमल सरदाना ने दुर्घटना के बारे में स्थानीय पुलिस को सूचित किया.

बेटी चेतन्या का इलाज चल रहा है

उन्होंने बताया जब वह अपनी महिंद्रा क्वांटो कार से पंजाबी बाग फ्लाईओवर पर पहुंचे तो दूसरी तरफ की सड़क से आ रही एक मारुति सुजुकी एस-क्रॉस ने डिवाइडर को पार कर उनकी कार को जोर से टक्कर मार दी थी. पूनम को पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उनकी बेटी चेतन्या का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि उसे गंभीर चोट आई है और हादसे की वजह से उसके आंखों की रोशनी भी जा सकती है.

शिवानी अपने दोस्तों के साथ गुरुग्राम के एक क्लब में जा रही थी

डीसीपी ने कहा आरोपी चालक की पहचान शिवानी मलिक (22) के रूप में हुई है, जो गाजियाबाद की रहने वाली है. उसके खिलाफ तेज रफ्तार और लापरवाही के साथ गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है. वह नोएडा स्थित एक सैलून में काम करती है और अपने दोस्तों के साथ गुरुग्राम के एक क्लब में जा रही थी. पुलिस का कहना है कि आरोपित युवती शिवानी अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ पहले कनॉट प्लेस गई थी. वहां पर पार्टी के दौरान शिवानी ने जमकर शराब पी थी. इसके बाद ये सभी लोग गुरुग्राम क्लब की ओर जा रहे थे.

कार में सवार दो लोग मौके से भाग गए

दुर्घटना के बाद कार में सवार दो लोग मौके से भाग गए जबकि शिवानी और उसकी एक दोस्त को घटनास्थल पर लोगों ने कार से बाहर निकाला. पहले तो शिवानी ने कार चलाने की बात पर लोगों को गुमराह करना शुरू कर दिया लेकिन जांच के दौरान उसने कार चलाने की बात स्वीकार कर ली. पुलिस सूत्रों का कहना है कि शिवानी की मेडिकल जांच के दौरान 100 एमएल खून में 170 एमजी अल्कोहल मिला है. पुलिस आरोपित युवती के ड्राइविंग लाइसेंस का वेरिफिकेशन कर रही है. जांच में पता चला है कि कार युवती के मां के नाम पर रजिस्टर्ड है. वह शराब के नशे में थी जिस कारण वह अपनी कार को संभाल नहीं पाई और दूसरी कार को टक्कर मार दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi