S M L

दिल्ली: शादीशुदा महिला से कई दिन तक गैंगरेप, बिजनेसमैन समेत दो गिरफ्तार

पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी महिला ने उसे जबरदस्ती धंधे में उतार दिया

Updated On: Feb 10, 2019 06:10 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: शादीशुदा महिला से कई दिन तक गैंगरेप, बिजनेसमैन समेत दो गिरफ्तार

दिल्ली की गीता कॉलोनी में एक 28 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामना आया है. टीओआई के मुताबिक महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. पीड़ित ने आरोप लगाया कि एक महिला ने उसे लोकल बिजनेसमैन के घर काम दिलाया.

इस बिजनेसमैन के पत्नी नहीं थी, जिसके बाद यहां उसका रेप हुआ. इस दौरान उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसे डॉक्टरों के पास ले जाया गया. यहां भी उसका गैंगरेप किया गया.

पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी महिला ने उसे जबरदस्ती धंधे में उतार दिया. रानी गार्डन इलाके में भी पीड़ित महिला के साथ गैंगरेप किया गया. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि उसकी ढाई साल की बेटी को मारने की धमकी देकर उसे धंधा करने के लिए मजबूर किया जाता था.

पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के बाद आरोपी बिजनेसमैन और महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति पूर्वी दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे.

जब यह फर्म बंद हो गई तो वह बेरोजगार हो गए. अक्टूबर 2018 में जब इस कपल के पास मकान का किराया देने के भी पैसे नहीं बचे तो आरोपी महिला ने पीड़ित महिला को काम देने का झांसा दिया और एक बिजनेसमैन के घर काम दिलाने के लिए ले गई जहां बिजनेसमैन ने उसके साथ रेप किया.

बाद में आरोपी महिला ने पीड़ित महिला से कहा कि उसने उनका वीडियो बना लिया है और अगर वह किसी को कुछ बताएगी तो यह वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. पीड़ित महिला ने यह भी बताया कि आरोपी महिला के रिश्तेदारों और दोस्तों ने भी उसके साथ रेप किया. इस मामले में डीसीपी शहादरा मेघना यादव ने कहा कि गैंगरेप और अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में एक अप्रैल से बीयर पीना होगा महंगा, सरकार ने बढ़ाई एक्साइज ड्यूटी

ये भी पढ़ें: IND vs NZ: दर्शकों ने दिखाए #MeToo पोस्‍टर, कीवी ऑलराउंडर के विरोध में बोले 'नो मीन्‍स नो'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi