S M L

दिल्ली में पोस्टर लगाकर ममता बनर्जी को मुस्कुराने के लिए कौन कह रहा है?

इस रैली से पहले ही दिल्ली में यूथ ऑफ डेमोक्रेसी (Youth of democracy) की ओर से कुछ पोस्टर्स लगाए गए हैं, ये पोस्टर्स खास तौर पर बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणूमल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के लिए लगाए गए हैं

Updated On: Feb 13, 2019 11:43 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली में पोस्टर लगाकर ममता बनर्जी को मुस्कुराने के लिए कौन कह रहा है?

लोकसभा चुनाव से पहले BJP के खिलाफ एक और महारैली में विपक्ष के कई बड़े नेता बुधवार यानी आज दिल्ली के जंतर मंतर पर जमा होंगे. इस रैली का आयोजन अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी कर रही है. न्यूज 18 की खबर के अनुसार आप की इस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद यादव हिस्सा लेंगे. इस रैली से पहले ही दिल्ली में यूथ ऑफ डेमोक्रेसी की ओर से कुछ पोस्टर्स लगाए गए हैं. ये पोस्टर्स खास तौर पर बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणूमल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के लिए लगाए गए हैं.

दीदी यहां आपको लोगों को संबोधित करने से कोई नहीं रोक सकेगा

इन पोस्टर्स पर लिखा है, 'दीदी यहां खुलकर मुस्कुराइए, आप लोकतंत्र में हैं.' वहीं एक अन्य पोस्टर पर लिखा है, 'दीदी यहां आपको लोगों को संबोधित करने से कोई नहीं रोक सकेगा.' इसके अलावा कुछ पोस्टर्स पर लिखा है ‘Didi Don’t bring Dadagiri here’ अर्थात दीदी यहां दादागिरी न लेकर आएं. एक अन्य पोस्टर पर लिखा है- Didi we welcome you warmly in the Republic of India.

राहुल गांधी को भी इस रैली का निमंत्रण भेजा गया है

सीएम अरविंद केजरीवाल की इस महारैली को समाजवादी पार्टी, द्रमुक, राष्ट्रीय जनता दल, राष्ट्रीय लोक दल और अन्य पार्टियों के नेता भी संबोधित करेंगे. आम आदमी पार्टी की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी इस रैली का निमंत्रण भेजा गया है. हालांकि राहुल गांधी इस रैली में जाएंगे या नहीं इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

ये रैली बीजेपी और राजग के सहयोगियों को चुनौती देने के लिए अहम है

बता दें कि पिछले महीने कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में महागठबंधन की एक रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए थे. अब आम आदमी पार्टी ने उन सभी विपक्षी नेताओं को निमंत्रण भेजा है जो पिछले महीने तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी की ओर से आयोजित की गई बीजेपी विरोधी रैली में आए थे. सूत्रों की मानें तो लोकसभा चुनाव में कुछ महीने ही बचे हैं, ऐसे में ये रैली बीजेपी और उसके राष्ट्रीय प्रजातांत्रिक गठबंधन (राजग) के सहयोगियों को चुनौती देने के लिए और एक महागठबंधन बनाने के लिए विपक्षी नेताओं को साथ लाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi