S M L

Weather Report: ठंड से बढ़ी लोगों की परेशानी, दिल्ली आ रही 18 ट्रेनें लेट

अनुमान लगाया जा रहा है कि वेसटर्न डिस्टर्बेंस की वजह से दिल्ली एनसीआर में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदल सकता है

Updated On: Feb 12, 2019 10:20 AM IST

FP Staff

0
Weather Report: ठंड से बढ़ी लोगों की परेशानी, दिल्ली आ रही 18 ट्रेनें लेट

उत्तर भारत में ठंड की वजह से लोगों की परेशानी बढ़ती जा रही है. कोहरे की वजह से सबसे ज्यादा असर यातायात पर पड़ रहा है. मंगलवार को भी कोहरे के चलते उत्तर भारत के कई इलाकों में विजिबिलिटी काफी कम रही. विजिबिलिट कम होने के कारण दिल्ली आर रही करीब 18 ट्रेनें लेट चल रही हैं.

इससे पहले सोमवार को भी कोहरे के चलते करीब 17 ट्रेने लेट थी. पिछले कई दिनों से उत्तर भारत पर कोहरे की चादर लिपटी हुई है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवरा को मौसम सर्द बना रहा और न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस कम है.

मौसम विज्ञान विभाग ने दिनभर आंशिक रूप से बादलों के साथ ही धुंध और कोहरा छाए रहने की संभावना जताई थी. न्यूनतम तापमान रविवार को छह डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 21.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि दिल्ली एनसीआर में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदल सकता है. इसके साथ ही मंगलवार को आसमान में हल्के बाद छाए रहने की संभावना जताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक वेसटर्न डिस्टर्बेंस की वजह से दिल्ली NCR में मौसम में बदलाव आ सकता है और इसका असर आसपास के राज्यों पर भी पड़ सकता है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi