S M L

दिल्लीः आज से शुरू हुआ विशाल रोजगार मेला, रजिस्ट्रेशन कराएं और पाएं नौकरी

दिल्ली सरकार की ओर से छठी बार विशाल रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है, त्यागराज स्टेडियम में होने वाले इस रोजगार मेले में देशभर से बड़ी संख्या में कंपनियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है.

Updated On: Jan 21, 2019 11:29 AM IST

FP Staff

0
दिल्लीः आज से शुरू हुआ विशाल रोजगार मेला, रजिस्ट्रेशन कराएं और पाएं नौकरी

यदि आप नौकरी करना चाहते हैं और एक अच्छे अवसर की तलाश कर रहे हैं तो दिल्ली सरकार आपके लिए एक सुनहरा मौका लेकर आई है. दिल्ली सरकार की ओर से छठी बार विशाल रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. त्यागराज स्टेडियम में होने वाले इस रोजगार मेले में देशभर से बड़ी संख्या में कंपनियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है.

दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय ने बताया कि यह विशाल रोजगार मेला 21 जनवरी को सुबह 11 बजे से त्यागराज स्टेडियम में शुरू हो चुका है. मेला दो दिन तक चलेगा, जिसमें कंपनियां योग्यता के अनुसार उम्मीदवारों का चयन करेंगी. इस मेले में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली सरकार ने www.jobfair.delhi.gov.in नाम से एक नई वेबसाइट बनाई थी. इस वेबसाइट पर कंपनियों को नौकरी की जानकारी देनी थी. साथ ही बेरोजगार युवकों को भी मेले में हिस्सा लेने के लिए इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना था. प्राप्त जानकारी के अनुसार डेढ़ हजार से ज्यादा पदों पर नियुक्ति की जाएगी. इसमें विभिन्न प्रशिक्षण प्राप्त युवाओं को भी रोजगार के अवसर मिल सकेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi