S M L

नॉर्थ ईस्ट की लड़की को लड़का समझ के पीटा, राज खुलते ही भागे हमलावर

जैसे ही लड़की ने चिल्लाया 'आई एम गर्ल' तो लड़के सकपका कर भाग गए

FP Staff Updated On: Feb 19, 2018 04:02 PM IST

0
नॉर्थ ईस्ट की लड़की को लड़का समझ के पीटा, राज खुलते ही भागे हमलावर

दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा पर कुछ हमलावरों ने शुक्रवार रात को हमला कर दिया. मुखर्जी नगर इलाके में छात्रा की कुछ लड़कों से बहस हो गई थी, जिसने बाद में झगड़े का रूप ले लिया. झगड़े  में लड़कों ने छात्रा को मारना शुरू कर दिया लेकिन जैसे ही लड़की ने चिल्लाया 'आई एम गर्ल' तो लड़के सकपका कर भाग गए.

दरअसल छात्रा रेसलर और बॉस्केटबॉल की खिलाड़ी है. जिसके कारण उसकी कद-काठी, हेयर कट और हुलिया लड़कों जैसा हो गया है. शुक्रवार रात घटी घटना की पूरी जानकारी लड़की ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक डीयू के कॉलेज में थर्ड ईयर की छात्रा अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली है. जो शुक्रवार रात करीब दो बजे अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखकर लौट रही थी. लड़की का कहना है कि उसके दोस्तों के जाने के बाद वह खाना खाने एक दोस्त के साथ रुक गई. खाना खाते वक्त उसकी एक बाइक सवार से बहस हो गई और उसने लड़की की टोपी उतार कर फेंक दी. इसके बाद दोनों में धक्का-मुक्की शुरू हो गई और लड़के ने अपने दोस्त बुला लिए. हाथापाई के दौरान जब छात्रा ने लड़की होने की बात कही तो सभी आरोपी कार में बैठ कर भाग गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi