S M L

डीयू छात्रा ने प्रोफेसर के अश्लील व्यवहार पर जड़ा थप्पड़

प्रोफेसर की अश्लील बातों का खुलासा होने पर छात्रा ने उस में थप्पड़ जड़ दिया

FP Staff Updated On: Feb 07, 2018 03:30 PM IST

0
डीयू छात्रा ने प्रोफेसर के अश्लील व्यवहार पर जड़ा थप्पड़

दिल्ली विश्व विद्यालय के भारती कॉलेज की छात्रा द्वारा कॉलेज के एक प्रोफेसर को थप्पड़ जड़ने का मामला सामने आया है. छात्रा ने राजनीतिक विज्ञान के प्रोफेसर के अश्लील व्यवहार के खिलाफ वाइसचांसलर को पत्र भी लिखा है.

छात्रा ने प्रोफेसर पर उत्पीड़न और फोन पर अश्लील बातचीत करने का आरोप लगाया है. छात्रा का कहना है कि शिक्षक ने उसको अकेले में मिलने बुलाया था. जिसके बाद वह कुछ अन्य छात्राओं के साथ उनसे मिलने गई. वहां प्रोफेसर की अश्लील बातों का खुलासा होने पर छात्रा ने उस में थप्पड़ जड़ दिया. यह मामला अप्रैल महीने का है.

हालांकि छात्रा का कहना है कि उसने प्रोफेसर के गिड़गिड़ाने के कारण उस वक्त उसकी शिकायत नहीं की. लेकिन लड़की का कहना है कि उसके प्रोफेसर को थप्पड़ मारने के बदले में उसपर चीटिंग की शिकायत दर्ज करवा दी गई. इस मामले में लड़की का 3 साल का निष्कासन भी किया गया है. छात्रा का कहना है कि इसके बाद ही उसने सामने आ कर आरोपी प्रोफेसर की शिकायत दर्ज की.

भारती कॉलेज मे थर्ड इयर की छात्रा ने प्रोफेसर पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रॉफेसर के डर के कारण कई छात्राएं खामोश हैं. हालांकि छात्रा के आरोप लगाने और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय के कई कॉलेजों में छात्र और छात्राएं विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi