S M L

दिल्ली: मां के साथ अवैध संबंध के शक में बेटे ने शख्स को 22 बार मारा चाकू

पुलिस के मुताबिक 16 अप्रैल को राजू अमन के घर गया था जहां उन दोनो के बीच जमकर बहस हुई और राजू ने उसे धमकी भी दी थी

Updated On: Apr 19, 2018 11:00 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: मां के साथ अवैध संबंध के शक में बेटे ने शख्स को 22 बार मारा चाकू

दिल्ली के द्वारका में तीन युवकों ने 40 साल के एक व्यक्ति की चाकू मार कर हत्या कर दी. आरोपी युवकों में से एक को संदेह था कि पीड़ित के उसकी मां के साथ अवैध संबंध थे.

 20 साल के अमन ने अपेन दो दोस्त 21 साल के आशिष और 19 साल के साहिल के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया.पुलिस ने बुधवार को बताया कि इन तीनों आरोपियों ने चाकू से राजू उर्फ मामराज पर 22 बार वार किया. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका में हुई.

दरअसल 17 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली की पीर बाबा मजार के निकट घायल अवस्था में एक व्यक्ति पड़ा हुआ है. उसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पीड़ित के परिवार ने जाताया था शक

पुलिस ने बताया कि राजू के परिवार ने अमन पर अपना शक जाहिर किया था क्योंकि अमन को शक था कि राजू और उसकी मां के बीच अवैध संबंध हैं.

पुलिस के मुताबिक 16 अप्रैल को राजू अमन के घर गया था जहां उन दोनों के बीच जमकर बहस हुई और राजू ने उसे धमकी भी दी.  घटना की जांच के दौरान अमन का फौन लगातार ट्रैक किया गया जिससे पता चल रहा था कि वो लगातार अपनी जगह बदल रहा है. इस बीच कुछ पुलिसकर्मी अमन के घर के बाहर पेहरा दे रहे थे. जैसे ही अमन अपने घर आया पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान अमन ने अपना गुनाह कबूल किया और बताया कि उसने कई बार राजू को उसने घर आने से मना किया था मगर वो फिर भी रोज उनके घर जाता था. इसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्लान बनाया 17 अप्रैल को अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया.

(एजेंसियों से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi