S M L

दिल्ली: ठक ठक गैंग के सरगना समेत 2 लोग गिरफ्तार, घिनौनी वारदातों को अंजाम देता था यह बदमाश

विनोद को कुछ समय की जेल हुई लेकिन जेल से बाहर आने के बाद उसने 2014 में वसंतकुंज में एक महिला का रेप किया

Updated On: Dec 10, 2018 03:40 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: ठक ठक गैंग के सरगना समेत 2 लोग गिरफ्तार, घिनौनी वारदातों को अंजाम देता था यह बदमाश

दिल्ली के आरकेपुरम और सफदरगंज से ऑपरेट होने वाले ठक ठक गैंग के 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह गैंग सड़क और पार्किंग में खड़ी कारों का शीशा तोड़कर कीमती चीजों को लूट लेता था.

टीओआई के मुताबिक इस गैंग को विनोद नाम का शख्स चलाता है. इससे पहले उसे फेक स्टांप पेपर्स मामले में गिरफ्तार किया गया था और सीबीआई ने 2003 के तेलगी स्कैम में उस पर केस दर्ज किया था.

साउथवेस्ट डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि विनोद को उसके सहयोगी अरुन के साथ गिरफ्तार किया गया. यह दोनों साउथ दिल्ली की करीब 21 घटनाओं में शामिल थे. कारों की खिड़कियां तोड़ने के लिए यह गैंग मेटल बॉल का प्रयोग करता था. इनके निशाने पर पार्किंग में खड़ी कार होती थीं. जिसमें ये गैंग लैपटॉप और कीमती सामान चोरी करके ले जाता था.

गैंग का एक शख्स कार का शीशा तोड़ता था और दूसरा सामान चोरी करके भागता था. इंवेस्टीगेशन अधिकारी ने बताया कि दिल्ली के आरकेपुरम से इस तरह की घटनाएं ज्यादा सामने आ रही थीं. ऐसे में हमारी टीम ने सीसीटीवी खंगालना शुरू किया जिससे चोरों की पहचान की जा सके. इसके बाद पुलिस ने अरुन को पहचान लिया और आरकेपुरम से गिरफ्तार कर लिया.

अरुन ने पुलिस को बताया कि वह चोरी का माल विनोद को देता है जो यह गैंग चलाता है. विनोद चेन लूट कर भागने वालों को एक हजार रुपए प्रति दिन के किराये पर अपनी स्कूटी भी देता है. वह चोरी का माल बेचने का धंधा भी करता है.

34 साल के विनोद पर 2001 से कई अपराधों में शामिल होने की बात सामने आई है. उसे सबसे पहले साउथ दिल्ली के बदरपुर से एक लूट की वारदात में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद उसने फर्जी स्टाम्प पेपर बेचना शुरू कर दिया, इसी मामले में सीबीआई ने उसके खिलाफ तेलगी स्कैम में केस दर्ज किया था.

विनोद को कुछ समय की जेल हुई लेकिन जेल से बाहर आने के बाद उसने 2014 में वसंतकुंज में एक महिला का रेप किया. जिसके बाद उसे दोबारा गिरफ्तार किया गया. अब उसने अपना ठक ठक गैंग शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें: RLSP चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दिया

ये भी पढ़ें: नशे में धुत्त पड़ोसी ने 4 महीने की बच्ची को जमीन पर पटका, मौत

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi