S M L

नाबालिग ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, मां पर लगाया बेचने का आरोप

पुलिस ने शक जाहिर करते हुए कहा कि मनाली में हो रहे देह व्यापार के तार दिल्ली से जुड़े हो सकते हैं

FP Staff Updated On: May 01, 2018 05:21 PM IST

0
नाबालिग ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, मां पर लगाया बेचने का आरोप

देश में नाबालिगों के साथ बढ़ते रेप के मामलों के बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें खुद मां ने अपनी ही बच्ची को वेश्यावृत्ति के दलदल में धकेल दिया. इस मामले का खुलासा खुद 16 साल की नाबालिग ने किया है. ये पीड़ित लड़की दिल्ली की रहने वाली थी जिसे बाद में देह व्यापार कराने के लिए मनाली लाया गया. पीड़िता का आरोप है कि उसकी मां ने उसको दलाल के हाथों सौंप दिया और हर महीने उससे 40,000 रुपए लेती रही. उसने बताया कि एक महीने पहले दलाल उसे मनाली लेकर आया और उससे जबरदस्ती वेश्यावृत्ति कराने लगा.

पीड़िता ने बताया कि शनिवार को जब उसे किसी क्लाइंट के पास भेजा गया, वो किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो गई. वो जान बचाने के लिए एक अस्पताल में चली गई. उसने वहां के स्टाफ से मदद मांगी जिन्होंने बाद में 1098 चाइल्ड नंबर पर कॉल किया और पुलिस को बुलाया. रविवार को लड़की का बयान दर्ज कर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

कुल्लू एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि लड़की कि शिकायत पर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद आरोपी को तीन दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी पंजाब के जिराकपुर का रहनेवाला है.

पुलिस ने शक जाहिर करते हुए कहा कि मनाली में हो रहे देह व्यापार के तार दिल्ली से जुड़े हो सकते हैं. पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ सालों में उन्होंने 9 सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस के मुताबिक दलाल बड़ी मात्रा लड़कियों को बहला फुसलाकर मनाली लाते है और वेश्यावृत्ति के दलदल में धकेल देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi