S M L

नौकर को इनाम पसंद नहीं आया तो मालिक के 70 लाख रुपए लेकर हुआ चंपत

याकूब ने धन सिंह बिष्ट के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था

Updated On: Sep 23, 2018 07:39 PM IST

FP Staff

0
नौकर को इनाम पसंद नहीं आया तो मालिक के 70 लाख रुपए लेकर हुआ चंपत

दिल्ली में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है. एक नौकर ने अपने मालिक के 70 लाख रुपए इसलिए चुरा लिए क्योंकि मालिक ने उसे इनाम में केवल एक टी-शर्ट दी थी. इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है, उसका नाम याकूब हसन है और उम्र 37 साल है. याकूब ने धन सिंह बिष्ट के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था.

दरअसल 27 अगस्त को कंपनी के मालिक ने धन सिंह विष्ट को 70 लाख रुपए का पेमेंट लेने के लिए भेजा था. जब धन सिंह ने पेमेंट ले लिया तो उसने हसन को साथ लिया और नैनीताल चला गया. बाद में हसन 4 लाख रुपए लेकर दिल्ली वापस आ गया. लेकिन दिल्ली पुलिस ने उसे पकड़ लिया. हालांकि मुख्य आरोपी धन सिंह की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि धन सिंह अपने मालिक की तरफ से मिले इनाम से नाराज था. कुछ समय पहले मालिक ने धन सिंह को 80 लाख रुपए का पेमेंट लेने के लिए भेजा था. तब धन सिंह को लूटने की कोशिश हुई लेकिन उसने सारे पैसे मालिक तक सही सलामत पहुंचा दिए.

लुटेरों से पैसे बचाने पर मालिक ने धन सिंह को इनाम में केवल एक टी-शर्ट दी. इस इनाम की वजह से ही धन सिंह नाराज था. इसलिए वह मालिक के 70 लाख रुपए लेकर चंपत हो गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi