S M L

'दिल्ली का हाल देखो, लगता है यूपी के किसी पिछड़े कस्बे में खड़े हैं'

दिल्ली में सीलिंग विवाद को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच तकरार बढ़ता जा रहा है

Updated On: Jan 31, 2018 04:26 PM IST

FP Staff

0
'दिल्ली का हाल देखो, लगता है यूपी के किसी पिछड़े कस्बे में खड़े हैं'

दिल्ली में सीलिंग विवाद को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच तकरार बढ़ता जा रहा है. दोनों पार्टियां एक दूसरे पर इस विवाद को लेकर निशाना साध रही हैं. केंद्रीय राज्यमंत्री विजय गोयल दिल्ली के सदर बाजार में सीलिंग को लेकर चल रहे विरोध में शामिल हुए.

इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि आपने दिल्ली का हाल देखा है. तारें झूल रही हैं, कोई मकान ऊपर जा रहा तो कोई नीचे जा रहा है. ऐसा लगता है कि किसी उत्तर प्रदेश के पिछड़े हुए कस्बे में खड़े हुए हैं. ये सदर दिल्ली की शान था. इससे पहले मंगलवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में बीजेपी के कई नेता सीलिंग मामले पर चर्चा करने के लिए सीएम केजरीवाल से मिलने पहुंचे थे. लेकिन, मुलाकात पूरी नहीं हो सकी और बीजेपी सांसद मीटिंग को बीच में ही छोड़कर बाहर निकल आए.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आप नेताओं पर बदतमीजी का आरोप लगाया है, हालांकि आप ने इससे इंकार किया है. तिवारी ने आप नेताओं को शहरी नक्सली बताते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी शासित उत्तरी और पूर्वी दिल्ली एमसीडी की महिला मेयर प्रीती अग्रवाल और नीमा भगत पर भी हमला किया गया. दिल्ली बीजेपी के महासचिव रवींद्र गुप्ता ने मारपीट का आरोप लगाते हुए कुछ आप विधायकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi