S M L

दिल्ली: 9 साल की बच्ची से रेप, खून से सने लंगड़ाते पैर लेकर पहुंची घर

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि कंस्ट्रकशन साइट पर काम कर रहे मजदूर ने बच्ची के साथ यह दरिंदगी की

Updated On: Dec 16, 2018 12:30 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: 9 साल की बच्ची से रेप, खून से सने लंगड़ाते पैर लेकर पहुंची घर

निर्भया रेप मामले के साथ ही देशभर में जन्मे जनआक्रोश और राजधानी में महिलाओं की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के दावों को आज 6 साल हो गए, लेकिन इन 6 सालों में राजधानी में रेप की घटनाओं में कोई कमी नहीं दर्ज की गई. उलटा बच्चियों के साथ रेप की घटनाओं में वृद्धि हुई है. दिल्ली के समयपुर बादली में बीते शनिवार बच्चियों के साथ रेप की ऐसी ही एक घटना सामने आई.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर अनुसार बच्ची खून से सने पैर लिए लंगड़ा रही थी. कपड़े खून के धब्बों से लाल पड़ गए थे. रेप की शिकार हो चुकी यह बच्ची अपने घर लौट रही थी कि इतने में पड़ोसियों की नजर उस पर पड़ी और आनन-फानन में वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. फिलहाल बच्ची की हालत में सुधार है.

कंस्ट्रकशन साइट पर काम कर रहे मजदूर ने किया नाबालिग का रेप

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि बच्ची के घर के नजदीक ही कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. यहां काम कर रहे मजदूरों में से एक बच्ची के गांव का ही रहने वाला था. यही कारण था कि उसकी जान-पहचान बच्ची के माता-पिता से थी. मजदूर अक्सर पीड़ित बच्ची के पिता से बात किया करता था. शनिवार दोपहर को माता-पिता के ऑफिस जाने के बाद बच्ची जब बाहर खेलने निकली, तब मजदूर उसे अपने कमरे में ले गया. मजदूर ने यहां दरवाजा बंद कर के बच्ची के साथ रेप किया, फिर उसे धमका कर वापस घर भेज दिया. खून से सनी लंगड़ाती बच्ची पर जब पड़ोसियों की नजर पड़ी तब वह उसको लेकर अस्पताल पहुंचे. बच्ची दर्द से बेहोश हो चुकी थी, लेकिन फिलहाल बच्ची की हालत ठीक है.

वहीं आरोपी मजदूर फरार है. आरोपी हाल ही अपनी पत्नी और एक बच्ची के साथ इस इलाके में शिफ्ट हुआ था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के अनुच्छेद 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया है. बच्ची ने भी काउंसलिंग के दौरान आरोपी का नाम दर्ज करवाया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी की तलाश जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi