S M L

शर्मसार दिल्ली: सरकारी स्कूल में बच्ची से रेप, आरोपी सफाईकर्मी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक मानसरोवर इलाके में रहने वाली बच्ची पांच फरवरी को स्कूल से जा रही थी, तो आरोपी सफाई कर्मचारी ने उसे डरा-धमकाकर एक जगह बिठा लिया और उसके साथ रेप किया

Updated On: Feb 10, 2019 10:54 AM IST

FP Staff

0
शर्मसार दिल्ली: सरकारी स्कूल में बच्ची से रेप, आरोपी सफाईकर्मी गिरफ्तार

दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक सरकार स्कूल में सफाई कर्मचारी के 10 साल की छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीड़ित लड़की की शिकायत के हवाले से बताया कि वो पांच फरवरी को स्कूल से जा रही थी, तो आरोपी सफाईकर्मी ने उसे एक जगह पर बैठने के लिए कहा. उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी उसे दूसरी जगह ले गया, जहां उसने उसके साथ कथित रूप से रेप किया.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़ित बच्ची को कहा कि यदि उसने इसके बारे में किसी को बताया तो वो उसे गोली मार देगा. इस धमकी से बच्ची डर-सहम गई और वो खामोश रही.

परिवारवालों के मुताबिक, बुधवार को बच्ची ने तबीयत खराब होने की वजह से स्कूल जाने से इनकार किया. इसके अगले दिन जब उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो वो उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे. मेडिकल चेकअप के दौरान डॉक्टर को शक हुआ. डॉक्टर ने बताया कि बच्ची डरी-सहमी हुई है. इसके बाद बच्ची के मौसा-मौसी उसे लेकर घर लौट आए. बाद में उसे भरोसे में लेकर जब उन्होंने पूछताछ की तो उसने पूरी बात बताई. सच्चाई सुनकर पीड़ित बच्ची के घरवाले हैरान रह गए.

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) मेघना यादव ने बताया कि आरोपी सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ पॉक्सो अधिनियम और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi