S M L

दिल्लीः ट्यूशन से लौट रही रेप पीड़िता को बदमाशों ने जबरन पिलाई जहर, केस दर्ज

पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि जब वो ट्यूशन से घर लौट रही थी तो दो बाइक सवार युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और अदालत में रेप के आरोपियों के खिलाफ बयान देने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी

Updated On: Jan 13, 2019 11:17 AM IST

FP Staff

0
दिल्लीः ट्यूशन से लौट रही रेप पीड़िता को बदमाशों ने जबरन पिलाई जहर, केस दर्ज

एक 17 वर्षीय रेप पीड़िता को दो बाइक सवार युवकों द्वारा कथित तौर पर जहर पीने के लिए मजबूर किया गया जब वह दिल्ली के द्वारका जिले के हातसाल इलाके में ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी.

न्यूज 18 की खबर के अनुसार एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपनी शिकायत में पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि जब वह ट्यूशन से घर लौट रही थी तो दो बाइक सवार युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और अदालत में रेप के आरोपियों के खिलाफ बयान देने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.

उत्तम नगर पुलिस स्टेशन में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 

हालांकि जब उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उन्होंने उसे पकड़ लिया और उसे जहर पीने के लिए मजबूर करने लगे. घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए. पुलिस ने बताया कि यह घटना बीते गुरुवार शाम को हुई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया- आधी बेहोशी की हालत में लड़की एक ऑटोरिक्शा लेकर दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल पहुंची थी. फिलहाल वह खतरे से बाहर है. बीते शुक्रवार को वह पुलिस थाने पहुंची और उत्तम नगर पुलिस स्टेशन में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

रणहौला पुलिस स्टेशन में अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज 

अधिकारी ने कहा- प्राथमिक जांच में यह प्रतीत होता है कि रेप के आरोपी के सहयोगियों ने उसे अदालत में गवाही देने से रोकने के लिए जहर देने की कोशिश की होगी. हालांकि इस बात की पुष्टि की जा रही है. बता दें कि रेप का आरोपी हाल ही में जमानत पर बाहर आया था. पुलिस ने कहा कि उसके खिलाफ 2018 में रणहौला पुलिस स्टेशन में अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था. इस घटना के संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi