S M L

नए साल से पहले दिल्ली पुलिस ने क्रिएटिव अंदाज में दिए रोड सेफ्टी के संदेश

राजधानी वासियों को सड़क दुर्घटनाओं से बचाने के लिए दिल्ली पुलिस ने अपने क्रिएटिविटी से लोगों को इससे बचने के लिए सलाह दी है

Updated On: Dec 30, 2017 09:47 PM IST

FP Staff

0
नए साल से पहले दिल्ली पुलिस ने क्रिएटिव अंदाज में दिए रोड सेफ्टी के संदेश

यह साल जाने वाला है और नए साल के आने में बस एक ही दिन का समय बचा है. ऐसे में यह समय आने वाले साल को विदा कर नए साल को सलाम करने का है. यह ऐसा मौका होता है जब हर कोई जश्न मनाने की तैयारी में रहता है. ऐसे में इस जश्न की खुमारी में कई बार मामला बिगड़ जाता है और शराब के नशे में या खुशी में खो जाने से हादसों को भी हम अंजाने में दावत दे देते हैं. ऐसे में राजधानी वासियों को सड़क दुर्घटनाओं से बचाने के लिए दिल्ली पुलिस ने अपने क्रिएटिविटी से लोगों को इससे बचने के लिए सलाह दी है.

दिल्ली पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल क्रिसमस के बाद से कई ट्वीट किए हैं. ये सारे ट्वीट काफी क्रिएटिव हैं और सब में कोई न कोई संदेश है. दिल्ली पुलिस ने अपने सबसे ताजे ट्वीट में एक फोटो डालते हुए लिखा है कि थोड़ी सी वाइन भी नहीं है फाइन. इसमें डॉन्ट ड्रिंक एंड डॉन्ट ड्राइव का मैसेज भी दिया गया है साथ ही साथ रोड सेफ्टी है जरूरी का हैशटैग भी है.

इस ट्वीट से पहले दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा था कि प्लान है दारू चखना, तो गाड़ी घर ही रखना. एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि मत लगाओ रोड पर रेस, एक्सिडेंट में बिगड़ेगा फेस. सीरीज में किए गए एक अन्य ट्वीट मे मैसेज देने की कोशिस की गई है कि अगर ज्यादा पी लिए हैं तो कैब से जाए, खुद ड्राइव न करें. इस मैसेज में लिखा है कि दारू पे है भारी, तो लो कैब की सवारी.

क्रिसमस से पहले किए गए दिल्ली पुलिस के ट्वीट

ऐसे ही कई ट्वीट में दिल्ली पुलिस ने राजधानी वासियों को सतर्क और सचेत किया है. साथ ही साथ एक तरह से निर्देश दिया है कि इस जश्न के चक्कर में आप ऐसा न करें जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़े और रंग में भंग हो जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi