S M L

दिल्ली पुलिस के इस SHO को 'आशीर्वाद लेना' पड़ा भारी, लाइन हाजिर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में ड्यूटी के वक्त एसएचओ इंद्रपाल के सिर पर महिला साध्वी आशीर्वाद की मुद्रा में हाथ फेरती दिख रही हैं

FP Staff Updated On: Jul 23, 2018 03:47 PM IST

0
दिल्ली पुलिस के इस SHO को 'आशीर्वाद लेना' पड़ा भारी, लाइन हाजिर

'शांति, सेवा, न्याय' का नारा देने वाली दिल्ली पुलिस इस समय गलत वजहों से चर्चा में है. टाइम्स नॉऊ वेबसाइट के अनुसार दिल्ली के जनकपुरी थाने के एसएचओ पर ड्यूटी के वक्त महिला साध्वी से मालिश कराने के मामला सामने आया है. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार महिला साध्वी नमिता आचार्य तस्वीर में एचएचओ इंद्रपाल के सिर पर आशीर्वाद देने की मुद्रा में हाथ फेरती दिख रही हैं. मामला सामने आने के बाद इंद्रपाल के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया गया है.

फोटो वायरल होने के बाद एसएचओ इंद्रपाल ने अपनी सफाई में कहा कि वो  काफी समय से तनाव में थे. इसलिए उन्हें उनके किसी परिचित ने ऐसा करने की सलाह दी थी. जिसके बाद ही वो उत्तम नगर में साध्वी के पास एनर्जी हीलिंग लेने गए थे.

यह अकेला मामला नहीं है जिसमें दिल्ली पुलिस के किसी अधिकारी का नाम विवादों में घिरा हो. इससे पहले, वर्ष 2017 में भी पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार थाने के एचएचओ विवादित राधे मां के सामने हाथ जोड़े खड़े थे. जबकि राधे मां उनकी कुर्सी पर बैठी थी. इस घटना का भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi