S M L

उमर खालिद पर हमला: जांच के लिए जेएनयू पहुंची दिल्ली पुलिस

उमर खालिद ने कहा, 'मैने नोटिस किया कि उसके हाथ में एक गन है तो मैंने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की. मैं डरा हुआ था क्योंकि वह मुझे शूट करने की कोशिश कर रहा था.'

Updated On: Aug 15, 2018 05:27 PM IST

FP Staff

0
उमर खालिद पर हमला: जांच के लिए जेएनयू पहुंची दिल्ली पुलिस
Loading...

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र उमर खालिद पर हुए जानलेवा हमले की जांच में जुटी दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल बुधवार को घटना स्‍थल पर पहुंची. टीम उमर खालिद के ऊपर हुई फायरिंग को रिक्रिएट कर देख रही है. स्‍पेशल सेल पूरे क्राइम सीन को एक बार फिर देखना चाहती है, जिससे मामले की जांच सही दिशा में की जा सके.

गौरतलब है कि खालिद पर कॉन्‍स्‍टीट्यूशन क्‍लब के बाहर उस समय हमला हुआ था, जब वह अपने कुछ दोस्तों के साथ क्लब के बाहर चाय पी रहे थे. तभी एक आदमी ने पीछे से आकर उनकी गर्दन पकड़ ली.

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में खालिद ने कहा, 'मैने नोटिस किया कि उसके हाथ में एक गन है तो मैंने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की. मैं डरा हुआ था क्योंकि वह मुझे शूट करने की कोशिश कर रहा था. उसने मुझे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया. इसके बाद उसने मुझे मारा. जब मेरे दोस्तों ने उसे भगाने की कोशिश की तो वह गन फेंककर भाग गया. मैंने दूर से गोली चलने की आवाज सुनी. जाहिर है उस गन से गोली चलाई गई थी.' उमर खालिद 'ख़ौफ से आज़ादी' नाम के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कॉन्स्टीट्यूशन क्लब आए थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi